For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लौट आए करण अर्जुन : सोनम की मां के साथ शाहरुख और सलमान ने किया सुपरहिट सीन, Video वायरल

    |
    Sonam Kapoor Reception: Salman Khan - Shahrukh SINGING for Sonam's mother Sunita Kapoor | FilmiBeat

    सोनम कपूर की शादी में सलमान खान और शाहरुख खान ने इतनी मस्ती की सारी निगाहें उन पर ही जाकर अटग गई है। बता दें कि काफी मस्ती के मूड में नजर आ रहे है सलमान और शाहरुख ने कुछ ऐसा किया जिसको देखने के बाद आपके चेहरे पर मुस्कान आना लाजमी है।

    सलमान खान ने कटरीना कैफ के लिए मीडिया को किया इग्नोर, देखिए चौकाने वाला Video

    आपको बता दें कि एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखने के बाद आपको सलमान खान और शाहरुख खान की फिल्म करण अर्जुन के गाने बंधन तो प्यार का बंधन है पर सोनम कपूर की मां के साथ काफी मस्ती की और लोगों के चेहरे पर मुस्कान देखते ही बनती है। आप इस वीडियो को देखकर अपनी मुस्कान नहीं रोक पाएंगे। बता दें कि इस मौके पर सलमान खान ने कई ऐसे काम भी किए जो कि काफी ज्यादा चौकाने वाले काम भी किए।

    बता दें कि एक वीडियो वायरल हो जिसमें जैकलिन के साथ सलमान खान अंदर आए और मीडिया ने उनके भाईजान भाईजान कहकर बुलाना शुरु कर दिया लेकिन सलमान खान ने ऐसा काम किया कि आप दंग रह जाएंगे।

    दरअसल सलमान खान वहां पर आए और उनको कटरीना कैफ नजर आ गई। इसके अलावा उन्होन अर्जुन कपूर को भी इग्नोर कर दिया है। सलमान खान ने इसके अलावा कई गाने गाए और कई गानो पर डांस भी किया।

    बता दे कि सोनम कपूर की शादी 8 मई को थी और उसी रात उनकी शादी का रिसेप्शन भी रखा गया था। सोनम कपूर ने बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की है जोकि काफी सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे है। इस मौके पर मौजूद सभी सुपरस्टार्स ने जमकर मस्ती की और शमा बांध दिया। बता दें कि सलमान खान और शाहरुखा खान जब ये कर रहे थे तब अनिल कपूर पीछे खड़े होकर लगातार हंसे जा रहे थे।

    #SalmanKhan & #srk at #sonamanandreception

    A post shared by Beings Salman Khan Fans (@beingssalmankhanfans) on

    English summary
    Salman khan and Shahrukh khan fun in Sonam kapoor's reception. These superstars recreated the Karan Arjun's theme song but this time with Sunita Kapoor.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X