For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'बायकॉट ट्रेंड' को लेकर शाहरुख खान का रिएक्शन, सालों पुराना वीडियो फैंस कर रहे हैं वायरल

    |

    सोशल मीडिया पर चल रहे बायकॉट ट्रेंड को लेकर फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों ने अपने बयान दिये हैं। कुछ ने दर्शकों को महत्वपूर्ण बताया और इस ट्रेंड को गंभीरता से लेने की बात की, तो कुछ ने ऐसी बातें कह दीं कि लोग और भड़क गए। बहरहाल, इन सबके बीच शाहरुख खान का एक सालों पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जहां एक्टर बायकॉट ट्रेंड को लेकर बातें कर रहे हैं।

    इस वीडियो में शाहरुख कहते दिख रहे हैं कि कभी-कभी यह अच्छा होता है, जब फिल्म अच्छी नहीं चलती है तो आपको यह बहाना मिल जाता है कि सोशल बायकॉट हुआ था, इसलिए ऐसा हुआ। लेकिन दिल बहलाने को गालिब ख्याल अच्छा है कि फिल्म तो अच्छी थी, वो बायकॉट हुआ इसीलिए नहीं चली।

    इसके आगे बॉलीवुड में चली डर की हवा पर किंग खान ने कहा था कि, "सच बोलूंगा.. बड़े बोल नहीं बोलूंगा। मैं हवा से नहीं हिलने वाला हूं। हवा से झाड़ियां हिलती हैं।"

    सनी देओल और दुलकर सलमान स्टारर आर बाल्की की फिल्म 'चुप' की रिलीज डेट की घोषणासनी देओल और दुलकर सलमान स्टारर आर बाल्की की फिल्म 'चुप' की रिलीज डेट की घोषणा

    किंग खान ने आगे कहा, "सम्मान के साथ कहना चाहूंगा कि किसी को होगी समस्या, कुछ एक कमेंट था, कुछ किसी ने कहा होगा, किसी ने कुछ बना दिया.. वो लोग बड़े खुश होंगे, और अगर खुश हैं तो वो अच्छा है, हमारी वजह से खुद हों.. लेकिन इस देश में, भारत में, जितना प्यार मुझे किया जाता है, मैं ये डंके की चोट पर बोल सकता हूं कि बहुत कम लोगों को किया गया है। और वो प्यार एक बात से कुछ चीजों से हिलने वाला नहीं है। सही गलत लोग भी समझते हैं। मुझे नहीं लगता कि इसने (बायकॉट) मुझे या मेरी फिल्म को प्रभावित किया है या कभी मुझे या मेरी फिल्म को प्रभावित करेगा।"

    English summary
    Shahrukh Khan's take on the Boycott trend issue is going viral on social media and SRK is once again winning hearts. His 7 years old video is going viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X