For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरूख खान का महादान - ट्विटर हुआ भावुक - लोगों ने शाहरूख को कहा - आप प्रार्थना करिए, हम दुआ करेंगे

    |

    शाहरूख खान ने आज अपने महादान और भावुक खत के साथ पूरे देश को इमोशनल कर दिया है। सात अलग अलग संगठनों में अपना दान देते हुए शाहरूख ने लोगों से अपील भी कि - आप दुआ करिए, मैं प्रार्थना करूंगा।

    शाहरूख ने वादा किया कि उनकी सारी कंपनी - रेड चिलीज़ इंटरटेनमेंट, रेड चिलीज़ VFX, कोलकाता नाईट राईडर्स और मीर फाउंडेशन इस समय देश के साथ है और जो बन सकता है करेगी।

    शाहरूख ने PMCARES और महाराष्ट्र राहत कोष के अलावा पश्चिम बंगाल और दिल्ली को भी मदद की। इतना ही नहीं उन्होंने एक डीटेल ब्यौरे में बताया कि उनकी कौन सी कंपनी किन संगठनों के साथ काम कर रही हैं।

    हालांकि कुछ लोगों ने मज़ाक उड़ाते हुए पूछा कि इतने बड़े खत में शाहरूख खान कहना क्या चाहचे हैं। लेकिन साथ ही ये भी माना गया कि इतने दिन से शाहरूख पर लग रहे निशाने फिज़ूल थे।

    शाहरूख खान रोटी फाउंडेशन से लेकर स्वास्थ्य कर्मियों के लिए किट बनाने को लेकर तत्पर दिखे। उनके इस खत में ये तो नहीं लिखा था कि उन्होंने कहां, कितना दान किया लेकिन उनके इस खत ने पूरे देश को एक कर दिया। शाहरूख ने अपील भी की सबको साथ मिलकर एक दूसरे का ख्याल रखने की।

    शाहरूख के इस खत और महादान की घोषणा के बाद पूरा ट्विटर इमोशनल हो चुका है और उनकी तारीफ में शब्द कम पड़ जा रहे हैं।

    शाहरूख खान का महादान

    शाहरूख खान का महादान

    शाहरूख खान के रईस डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने ट्वीट करते हुए लिखा - क्या शानदार कदम। सारे संगठनों का एक साथ आना ही इस समय सबसे ज़रूरी है। बहुत ही अच्छा और सटीक कदम। हमेशा की तरह।

    हर किसी को मिली प्रेरणा

    हर किसी को मिली प्रेरणा

    आप हर इंसान के लिए एक प्रेरणा हैं। खासतौर से सेलिब्रिटी के लिए। जो आपको जानते हैं वो जानते हैं कि आप कितनी चैरिटी करते हैं। मैं बहुत खुश हूं कि इस बार आप पब्लिक के सामने आए और इन बातों का खुलासा करना अपनी ज़िम्मेदारी समझी।

    केवल धन्यवाद

    केवल धन्यवाद

    धन्यवाद शाहरूख, आपने बहुत ही सही बात कही है। ये समय एक दूसरे का ख्याल रखने का है।

    कोई तुलना ही नहीं

    कोई तुलना ही नहीं

    शाहरूख भगवान हैं और उनके इस कदम की कोई तुलना ही नहीं है। सबसे बड़ा दिलवाला। उन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष, मुख्यमंत्री राहत कोष, सुरक्षा किट, पृथ्वी फाउंडेशन, रोटी फाउंडेशन, कर्मचारियों, एसिड अटैक पीड़ित, सबका एक साथ ख्याल रखा है।

    गर्व है शाहरूख

    गर्व है शाहरूख

    शाहरूख आप भारत की शान और गौरव है। आपके इस कदम के लिए आपको ढेर सारा प्यारा। बहुत बहुत शुक्रिया।

    सोच समझ कर बनाया गया प्लान

    सोच समझ कर बनाया गया प्लान

    बहुत ही अच्छे से, सोच समझ कर बनाया गया प्लान। ये दिखाता है कि दिल से करो तो आप वो सब कुछ कर सकते हो जो करना चाहते हो। ये सुनिश्चित करना कि मदद वहां सबसे पहले पहुंचे जहां इस वक्त मदद की ज़रूरत है। आप कभी निराश नहीं करते शाहरूख। आपके प्रति दिल में ढेरों सम्मान है।

    बस यही समझ शानदार

    बस यही समझ शानदार

    मदद के लिए शहंशाह खुद आगे आ चुका है। क्या अंदाज़ है और क्या समझ।

    हम सब एक हैं

    हम सब एक हैं

    आपको ढेर सारा सम्मान। हां, हम सब इससे एक साथ लड़ेंगे और हम सब इससे एक साथ बाहर निकलेंगे।

    बहुत शानदार कदम

    बहुत शानदार कदम

    आपको ये करते देखना बहुत अच्छा था। भले ही आप अपना दान - पुण्य किसी को बताने में विश्वास नहीं रखते लेकिन आज आपका ये खत कई लोगों के लिए प्रेरणा बनेगा। धन्यवाद।

    सच में किंग

    सच में किंग

    जिसने खुद गरीबी देखी हो वो गरीबों की तकलीफ जानता है। और जो खुद आसमान तक पहुंचकर भी उन गरीबों की तकलीफ दूर करने के लिए दौड़ता है उसी को किंग कहते हैं। आप सच में किंग हैं शाहरूख।

    English summary
    Shahrukh Khan made planned and huge donations to fight covid 19 making people emotional with his letter. He is being hailed as the king on twitter.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X