»   » शाहरुख मैच हारे, धोनी की बेटी जीवा के साथ मस्ती करते नजर आए कैमरे मे कैद

शाहरुख मैच हारे, धोनी की बेटी जीवा के साथ मस्ती करते नजर आए कैमरे मे कैद

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Shahrukh Khan's CUTE MOMENT with MS Dhoni's daughter Ziva at IPL 2018 | FilmiBeat

बीते मंगलवार यानि 10 अप्रैल को केकेआर और सीएसके बीच के एक मैच खेला गया गया जिसमें केकेआर को हार का मुंह देखना पड़ा। टीम के मालिक और सुपरस्टार शाहरुख खान वहां पर मौजूद थे। बता दे कि चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा भी वहां पर मौजूद थी।

आयुष्मान खुराना ने रणवीर सिंह को बताया सबसे एनर्जेटिक और स्टाइलिस अभिनेता

बता दें कि मैच बाद धोनी की बेटी के साथ शाहरुख खान खेलते और मस्ती करते नजर आए। बता दे कि ये खूबसूरत तस्वीर उसी दौरान कैमरे में कैद हो गई और सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है।

shahrukh khan, kkr, शाहरुख खान, केकेआर

बता दें कि इस दौरान की ना सिर्फ फोटो वायरल हो रही है बल्कि शाहरुख खान का जीवा के साथ खेलते हुए एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख खान एमएस के बेटी के साथ काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे है और वो लगातार उसके साथ हाई फाई भी खेलते हुए दिख रहे है।

इस वीडियो को मैच देखने आए किसी फैन ने कैमरे पर कवर किया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। शाहरुख खान पिछले दिनों से कोलकाता मे ही है और टीम को सपोर्ट कर रहे है।

बता दे कि केकेआर की टीम ने पहला मैच को आसानी से चीज लिया था पर दूसरा मैच हार गए। इस दौरान शाहरुख थोड़े से परेशान लगे पर उन्होने इस हार को खेल भावना की आड़ में छिपा लिया।

बता दे कि पहले मैच के दौरान शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना और बेटे अबराम के साथ मैच का लुत्फ उठाते नजर आए थे। शाहरुख खान की बेटी सुहाना कि मैच देखने आने के बाद काफी चर्चा हुई थी और वो साथ मे काफी टीम चियर भी कर रही थी।

सुहाना खान भी उन स्टार किड्स में से है जो अक्सर सुर्खियों मे छाईं रहती है। बता दे कि मैच के बाद शाहरुख और उनका पूरा परिवार मुंबई वापस लौट है।

शाहरुख इन दिनो अपनी आने वाली फिल्म जीरो को लेकर चर्चा में चल रहे है और उसी में व्यस्त है। आए दिन सेट से शाहरुख और कैट या अनुष्का की फोटो वायरल होती रहती है।

बता दें कि फिल्म में शाहरुख बौने की भूमिका में नजर आने वाले है और इस तरह के रोल मे शाहरुख खान को आप पहली बार देखेंगें।

English summary
Super star shahrukh khan met MS Dhoni daughter Ziva. Here's some cute for the day coming from Shah Rukh Khan and MS Dhoni's daughter Ziva.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X