For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख खान : आपके प्यार की वजह से राज और सिमरन आज भी दिलों में जिंदा है, शुक्रिया

    |

    शाहरुख खान और काजोल की ब्लॉकबस्टर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया लें जाएंगे के 23 साल पूरे होने के बाद भी लोगों के सिर से इस फिल्म के प्यार का बुखान नहीं उतरा है। जरा सोचिए 23 साल और ये फिल्म आज भी ऑडिएंस को इंप्रेस करने की ताकत रखती है। अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की क्लासिक रोमैंटिक फिल्म दिलवाले दुल्हनिया की। शाहरुख खान-काजोल की ये दशकों से हर जनरेशन की फेवरेट फिल्म बनी हुई है।

    MeToo पर पलटवार, अब राखी सावंत करेंगी तनुश्री दत्ता पर 50 करोड़ का मानहानि का केसMeToo पर पलटवार, अब राखी सावंत करेंगी तनुश्री दत्ता पर 50 करोड़ का मानहानि का केस

    बता दें कि इस पर शाहरुख खान और काजोल ने फैंस को स्पेशल तरीके से शुक्रिया अदा किया है। शाहरुख खान लिखते हैं कि 23 साल का सफर गुजर गया है और वो लोगों को दिल से शुक्रिया अदा करना चाहतें है क्योंकि उनके प्यार की वजह से ही आज तक लोगों को दिलों में राज और सिमरन जिंदा है।

    इसके अलावा काजोल ने कहा कि 1200 सप्ताह से फिल्म चल रही है और वो काफी ज्यादा इसको लेकर शुक्रगुजार हैं और खुश भी है। हम सब के लिए फिल्म काफी ज्यादा स्पेशल है।

    बता दें कि इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने निर्देशित किया था और इस फिल्म के सभी गाने सुपरहिट साबित हुए। शाहरुख खान और काजोल के अलावा फिल्म में..अमरीष पुरी, मंदिरा बेदी और फरीदा जलाल मुख्य भूमिका में नजर आईं थी।

    English summary
    Shahrukh khan speaks on Dilwale dulhania le jayenge 23 years. he said that just bucause of your love Raaj and Simran are alive till today.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X