For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अबराम की जिद पर अमिताभ बच्चन को घर में रहने के लिए शाहरुख खान की गुजारिश, Tweet किया

    |

    शाहरुख खान के बेटे अबराम खान धीरे धीरे बड़े हो रहें हैं और काफी कुछ ऐसा भी कर रहें हैं जो कि आपको भी काफी ज्यादा क्यूट लगने वाला है। हाल ही में उन्होने अमिताभ बच्चन के से मुलाकात की और तब कुछ ऐसा सामने आया जो कि काफी ज्यादा क्यूट था। दरअसल अबराम खान अमिताभ बच्चन को शाहरुख खान के पिता यानि के खुद के दादा जी समझते हैं।

    इसी बात को लेकर अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट किया है और लिखा थी कि शाहरुख खान के बेटे अबराम समझते हैं कि में शाहरुख खान का पिता हूं और उनका दादाजी हूं। अबराम हैरान हैं कि मेरे दादा मेरे साथ क्यों नहीं रहते हैं।

    इसी बात का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने लिखा है कि आप मेरे घर में आकर क्यों नहीं रहते हैं आप प्लीज आइए..अगर आप नही रह सकते तो कम से कम शनिवार को तो आइए।

    अबराम के आईपैड में डूडल ज्म है और आप उसके साथ वो खेल सकते हैं। इस समय अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान का ये ट्वीट लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसपर कमेंट और शेयर कर रहें हैं।

    गौरतलब है कि फिल्मों में अमिताभ बच्चन ने शाहरुख खान के पिता का रोल किया है जिस कारण अबराम उनको शाहरुख का पिता समझते हैं।

    English summary
    Shahrukh khan tweets on Amitabh bachchan tweet to Abram khan. he said that sir please come and live in my house with Abram.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X