For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'पठान' पर हुए विवाद से परेशान हुए शाहरुख खान, फिल्म की रिलीज के लिए लगा दिया सीएम को फोन

    |

    Shah Rukh Khan Pathaan Controversy: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने रविवार को कहा कि अभिनेता शाहरुख खान ने शनिवार देर रात उन्हें फोन किया। अभिनेता ने गुवाहाटी में बजरंग दल के कुछ सदस्यों द्वारा उनकी आगामी फिल्म 'पठान' के पोस्टर को जलाने पर चिंता व्यक्त की। सीएम सरमा ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने आज सुबह दो बजे मुझे फोन किया और बात की। अभिनेता ने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में हुई एक घटना पर चिंता जताई। मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि कानून-व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है। हम पूछताछ करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी कोई अप्रिय घटना न हो।

    मुख्यमंत्री के करीबी सूत्रों ने बताया कि शाहरुख खान ने पहले सरमा को मैसेज किया और फिर उन्हें फोन किया। खान ने राज्य में अपनी आगामी फिल्म की सुचारू रिलीज के लिए असम के मुख्यमंत्री से सहयोग मांगा। सरमा ने अभिनेता को कानून व्यवस्था बनाए रखने का आश्वासन दिया है।

    रिपोर्ट के अनुसार, बीते शुक्रवार को दक्षिणपंथी समूह के कई सदस्यों ने शहर के एलजी टावर्स में हंगामा किया और खान की अगली रिलीज 'पठान' का प्रचार करने वाले पोस्टरों को जबरन हटा दिया। बजरंग दल पहले ही धमकी दे चुका है कि वह असम में फिल्म को रिलीज नहीं होने देगा।

    इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए सरमा ने शनिवार को कहा था, शाहरुख खान कौन है। असम में इस नाम के कई लोग हैं। मैं भी पठान के बारे में कुछ नहीं जानता। मेरे पास इन चीजों के बारे में पूछताछ करने का समय नहीं है।

    उन्होंने यह भी कहा, अगर किसी ने कुछ गलत किया है तो पीड़ितों को मामला दर्ज कराने दें और हम कार्रवाई करेंगे। साथ ही, शाहरुख खान ने मुझे इस संबंध में मदद के लिए फोन नहीं किया।

    Read more about: shah rukh khan bollywood
    English summary
    असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने रविवार को कहा कि अभिनेता शाहरुख खान ने शनिवार देर रात उन्हें फोन किया। अभिनेता ने गुवाहाटी में बजरंग दल के कुछ सदस्यों द्वारा उनकी आगामी फिल्म 'पठान' के पोस्टर को जलाने पर चिंता व्यक्त की। सीएम सरमा ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने आज सुबह दो बजे मुझे फोन किया और बात की।
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X