For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SAD- अमेरिका में इस 'खान' को फिर से रोका गया..ट्विटर पर जताया दुख!

    By Shivani Verma
    |

    बॉलीवुड स्टार अभिनेता शाहरुख खान को एक बार फिर अमेरिका के एक हवाईअड्डे पर हिरासत में लिया गया। शाहरुख ने खुद ट्वीट करके यह जानकारी दी है। जब उन्हें रोका गया, तब बच्चे सुहाना और आर्यन भी उनके साथ थे। बता दें कि पिछले सात साल में यह तीसरी बार है, जब अमेरिकी आव्रजन अधिकारियों ने उन्हें रोका है।

    शाहरुख इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग के लिए यूरोप से अमेरिका गए थे। शाहरुख ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर की है। लॉस एंजिलिस हवाईअड्डे पर हिरासत में लिए जाने पर शाहरुख ने ट्वीट किया, '(दुनिया में हालात के मद्देनजर) मैं सुरक्षा को समझता हूं और उसका सम्मान करता हूं, लेकिन अमेरिकी आव्रजन में हर बार हिरासत में लिया जाना बेहद परेशान करने वाला है।'

    शाहरुख ने लिखा कि अच्छी बात यह है कि उन्हें रोका गया वो वे पोकेमॉन खेल रहे थे। बाद में उन्होंने मीडिया से कहा कि ये बहुत सामान्य घटना है और अब वो इस पर कोई बात नहीं करना चाहते। गौरतलब है कि शाहरुख को 2009 (न्यूयॉर्क) और 2012 (नेवार्क-न्यूजर्सी) में भी अमेरिकी एयरपोर्ट पर रोका गया था।

    अक्षय की सस्पेंस थ्रिलर में सांस रोके बैठे हैं फैन्स - रूस्तम 1st Day 1st Show का हाल

    हालांकि अमेरिकी विदेश मंत्रालय में दक्षिण एवं मध्य एशिया की सहायक मंत्री निशा देसाई बिस्वाल ने हवाईअड्डे पर शाहरूख को पेश आई परेशानी के लिए माफी मांगी है। निशा ने ट्वीट किया, 'आपको हवाईअड्डे पर हुई परेशानी के लिए मुझे खेद है। यहां तक कि अमेरिकी राजनयिकों को भी अतिरिक्त जांच से गुजरना पड़ता है।' निशा के ट्विटर अकाउंट के मुताबिक ये उनके 'व्यक्तिगत ट्वीट' हैं।


    English summary
    This bollywood Khan detained at Los Angeles airport.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X