For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'चेन्नई एक्सप्रेस' के 8 साल पूरे, मीनाम्मा के रूप में दीपिका पादुकोण ने जीत लिया था फैंस का दिल

    |

    8 साल पहले, दीपिका पादुकोण ने रोहित शेट्टी की सुपरहिट फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' में मीनाम्मा के रूप में अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों और क्रिटिक्स को चौंका दिया था। शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस ने धमाल मचा दिया था।

    दीपिका ने न केवल अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ एक अभिनेत्री के रूप में अपनी योग्यता साबित की और इस किरदार को सिनेमा के इतिहास में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले किरदारों में से एक बना दिया, बल्कि इस फिल्म के साथ इंडस्ट्री में नंबर 1 अभिनेत्री होने पर उन्हें 'बॉलीवुड की क्वीन' का ताज भी पहनाया गया।

    इस तरह, दीपिका पादुकोण इस इंडस्ट्री पर पिछले 8 वर्षों से राज कर रहीं हैं, जो अभी भी जारी है और आने वाले भविष्य में भी बदलता नहीं दिख रहा है। इसका श्रेय दीपिका को जाता है जिनके पास वर्तमान में कई सर्वश्रेष्ठ फिल्मों के लाइन अप हैं।

    अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' से कुछ तस्वीरें शेयर कीं। फिल्मों की एक दिलचस्प लाइन के साथ, उनके पास प्रभास के साथ नाग अश्विन की अगली, द इंटर्न रीमेक, महाभारत, '83 और फाइटर के अलावा पठान और शकुन बत्रा की अगली फिल्म है।

    इस साल करेंगे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी? इस एक्ट्रेस ने खोल दिया राज !इस साल करेंगे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी? इस एक्ट्रेस ने खोल दिया राज !

    दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म फाइटर और नाग अश्विन की फिल्म प्रोजेक्ट के पर काम कर रही हैं। इससे जुड़ी फिल्मों की डिटेल के बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया था।

    English summary
    Shah Rukh Khan Chennai Express completes 8 years, Deepika Padukone as Meenamma won the hearts of fans
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X