For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरूख खान फैन्स के लिए बुरी खबर, फिर से पोस्टपोन हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म

    |

    जब से शाहरूख खान के कमबैक की खबर थी, तब से ही ये खबर थी कि शाहरूख खान राजकुमार हिरानी की एक धमाकेदार फिल्म के साथ अपना कमबैक करने जा रहे हैं। और राजकुमार हिरानी का मतलब ब्लॉकबस्टर से कम कुछ नहीं होता। लेकिन कोरोना काल में वो फिल्म पोस्टपोन हुई और फिर शाहरूख खान ने पठान की शूटिंग कर दी।

    माना जा रहा था कि इसके बाद राजकुमार हिरानी की फिल्म की शूटिंग, अक्टूबर से होनी थी लेकिन एक बार फिर से ये फिल्म पोस्टपोन हो चुकी है। ये फिल्म राजकुमार हिरानी के फेवरिट टॉपिक - सामाजिक मुद्दे के आसपास घूमने वाली है।

    बात करें शाहरूख खान की तो कमबैक से अब तक उनका नाम कई फिल्मों के साथ जुड़ चुका है। इनमें फराह खान की सत्ते पे सत्ता रीमेक भी शामिल थी जिसका टाईटल सेवेन माना जा रहा था। वहीं मधुर भंडारकर की एक फिल्म का नाम भी शाहरूख के साथ लगातार जुड़ा।

    इसके अलावा, शाहरूख खान के पास चार फिल्मों की स्क्रिप्ट फाईनल थी जिसमें से शुरूआत उन्होंने सिद्धार्थ आनंद की एक्शन फिल्म पठान के साथ की है। बात करें राजकुमार हिरानी की फिल्म की तो इसे लेकर काफी अफवाहें बाज़ार में गर्म हैं।

    हल्की फुल्की रोमांस ड्रामा

    हल्की फुल्की रोमांस ड्रामा

    फिल्म का विषय और कहानी फिल्हाल छिपा कर रखी जा रही है लेकिन माना जा रहा है कि ये Immigration से जुड़ी एक हल्की फुल्की रोमांस ड्रामा है।फिल्म की हीरोइनें के बारे में बात की जाए तो फिल्म में सबसे पहले काजोल और करीना कपूर के नाम की चर्चा थी क्योंकि फिल्म में दो हीरोइनों की जगह थी और खबरों की मानें तो हिरानी ने इन्हें अप्रोच भी किया था।

    लॉकडाउन के पहले था सब तय

    लॉकडाउन के पहले था सब तय

    शाहरूख खान और राजकुमार हिरानी की ये फिल्म अक्टूबर फ्लोर पर जाने वाली थी। माना जा रहा था किफिल्म के लिए राजकुमार हिरानी लोकेशन ढूंढ चुके हैं और फिल्म गुजरात, लंदन और कनाडा में शूट होगी। हालांकि ये सारा प्लान लॉकडाउन के पहले का था और लॉकडाउन के बाद शूटिंग के लिए सारे नियम कानून बदल गए।

    करीना की डिमांड

    करीना की डिमांड

    फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं अभिजात जोशी और इसे राजकुमार हिरानी के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेगी खुद शाहरूख खान की रेड चिलीज़ इंटरटेनमेंट। बात करें स्टारकास्ट की तो खबर थी कि करीना ने इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए मोटी फीस मांगी जिसके बाद ये लगभग तय था कि कम से कम वो तो इस फिल्म का हिस्सा नहीं हो पाएंगी।

    सबसे प्यारी जोड़ी

    सबसे प्यारी जोड़ी

    शाहरूख खान और काजोल की जोड़ी फैन्स की फेवरिट है। बाज़ीगर से लेकर दिलवाले तक और कुछ कुछ होता है से लेकर कभी खुशी कभी ग़म तक, ये जोड़ी जब भी साथ बड़े परदे पर आती है तो फैन्स की धड़कनें बढ़ा देती है।
    हिरानी की पहली पसंद

    हिरानी की पहली पसंद

    शाहरूख खान और काजोल, राजकुमार हिरानी की आज की नहीं बल्कि काफी पुरानी पसंद हैं। इससे पहले, मुन्नाभाई एमबीबीएस के लिए भी राजकुमार हिरानी ने शाहरूख खान और काजोल को अप्रोच किया था। दोनों मान भी गए थे लेकिन शाहरूख को लगा कि फैन्स उन्हें टपोरी डॉक्टर के रूप में पसंद नहीं करेंगे और उन्होंने फिल्म छोड़ दी। और शाहरूख के फिल्म छोड़ते ही काजोल ने भी फिल्म छोड़ दी।
    पुराना इतिहास फ्लॉप

    पुराना इतिहास फ्लॉप

    करीना कपूर और शाहरूख खान जब भी परदे पर एक कपल के तौर पर आए, दर्शकों ने उन्हें ज़्यादा पसंद नहीं किया। चाहे वो असोका हो या फिर रा.वन। दोनों ही फिल्मों में एक कपल के तौर पर उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को नहीं जमी थी।
    दोस्ती की है निभानी तो पड़ेगी

    दोस्ती की है निभानी तो पड़ेगी

    शाहरूख खान अपने कमबैक की तैयारी कर रहे हैं। और अगर ये उनके करियर की दूसरी इनिंग्स है तो इसमें जो इंसान उनका सबसे ज़्यादा साथ निभा सकता है वो है उनकी ब्लॉकबस्टर को स्टार काजोल।
    नहीं मिल पाए राज और सिमरन

    नहीं मिल पाए राज और सिमरन

    लेकिन अब ताज़ा रिपोर्ट्स की मानें तो राजकुमार हिरानी की इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा के लिए काफी इंतज़ार करना होगा। वहीं दूसरी तरफ खबरें साफ है कि अब काजोल भी इस फिल्म का हिस्सा नहीं है।
    नए नाम की सुगबुगाहट

    नए नाम की सुगबुगाहट

    ताज़ा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में शाहरूख खान के अपोज़िट तापसी पन्नू का नाम फाईनल होने की संभावना है। तापसी का करियर इस समय काफी ऊंचाई पर है और हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म थप्पड़ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवार्ड जीता है।

    एक और नाम की चर्चा

    एक और नाम की चर्चा

    वहीं फिल्म में अगर दूसरी हीरोइन की जगह है तो वो तलाश, आमिर खान की दंगल बिटिया फातिमा सना शेख पर जाकर खत्म हो सकती है। फातिमा सना शेख ने पिछले साल, अनुराग बसु की लूडो के साथ फैन्स का दिल जीता है।

    English summary
    Shah Rukh Khan was about to start his next film with Rajkumar Hirani in October but that film has been postponed again.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X