»   » शबाना आजमी का कठुआ कांड पर फूटा गुस्सा, कहा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के लिए बेटियों का जिंदा रहना जरूरी

शबाना आजमी का कठुआ कांड पर फूटा गुस्सा, कहा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के लिए बेटियों का जिंदा रहना जरूरी

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आपने अक्सर ही सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखते हुए बीते जमाने की मशहूर अदाकारा शबाना आजमी को जरूर देखा होगा। बता दें कि शबाना आजमी इन दिनो काफी दुखी है और एक बार फिर से सबके सामने लगातार हो रहे बच्चियों पर रेप और उनकी हत्या को लेकर सरकार पर तंज कहा है।

वरुण धवन के लिए घर से भागी 15 साल की फैन, घर के बाहर बैठी, मना करने पर जमकर काटा बवाल

शबाना आजमी ने चुटकी लेते हुए कहा कि बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ के लिए बेटियों का जिंदा रहना भी जरूरी है। बता दें कि शबाना आजमी ने अपनी भावनाएं बेटी एफएलओ ग्रेट अवार्ड्स-2018 में जाहिर करते हुए ये बात कही।

shabana azmi, शबाना आजमी

गौरतलब है कि मौजूदा सरकार इस योजना के साथ और इस स्लोगन को आगे रखकर बेटियों के विकास की बात कर रही है तो वहीं बेटियां देश में सुरक्षित नहीं है। इस मामले में उनके पति जावेद अख्तर और बेटा और एक्टर फरहान अख्तर भी इस मामले पर अपनी बात रख चुके है।

बता दें कि इस समय देश में कश्मीर के कठुआ मामले पर बहुत ज्यादा महासंग्राम छिड़ा हुआ है और लोग आसिफा जो 8 साल की मासूम बच्ची है उसके लिए इंसाफ की मांग कर रहे है। बता दें कि कठुआ में एक आसिफा का बलात्कार एक मंदिर में किया गया और उसको जान से मारकर फेक दिया गया।

इस घिनौने और जघन्य अपराध के बाद देश के हर समुदाय में बहुत ज्यादा गुस्सा और आक्रोश है। सरकार के खिलाफ लोग जगह जगह कैंडल मार्च करते हुए आसिफा की मौत के लिए इंसाफ मांग रहे है।

बता दें कि ना सिर्फ शबाना आजमी बल्कि बॉलीवुड की कई हस्तियों ने इस मामले में अपनी राय व्यक्त की है और गुस्सा जाहिर किया है। इस मामले में बोलते हुए अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने कहा कि ये घटना दिल दहला देने वाली है और काफी खराब है।

उनके इस बात को लेकर काफी दुख है। इस मामले में बोलते हुए करीना कपूर, सोनम कपूर और स्वरा भास्कर ने भी सोशल मीडिया में अपनी बात रखी थी और आसिफा के लिए इंसाफ की मांगस की थी।

इसके अलावा श्रद्धा कपूर और प्रियंका चोपड़ा के अलावा भी कई हिंदी फिल्म के सितारों का बयान और गुस्सा सोशल मीडिया में इस बात को लेकर जाहिर हो चुका है।

आसिफा मामले में 4 लोग आरोपी है जिसमे से एक पुलिस कर्मचारी भी है। इस घटना के बाद से ये खबर हर अखबार और न्यूज चैनल की सुर्खियों में छाई हुई है और लोग इसके लिए सड़कों पर उतर आए है।

English summary
Shabana azmi revealed on Kathua rape case that Let our daughters live for Beti Bachao, Beti Padhao campaign to materialise.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X