For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आईआईटी बॉम्बे की लड़कियों पर पलास सेन का सेक्सी कमेंट, मामला गर्माया

    |

    इसे कहते हैं अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारना.. जो कि यूफोरिया बैंड के मशहूर गायक पलाश सेन ने किया है। आईआईटी बॉम्बे के एक फेस्टिव में लोगों का मनोरंजन करने पहुंचे पलाश सेन को मंच से एक मजाक करना भारी पड़ गया है। जिसकी वजह से उन्हें बैन करने की बात हो रही है। पलाश पर आईआईटी की एक छात्रा अर्पिता विश्‍वास ने अपने ब्लॉग के जरिये महिलाओं पर अश्लील टिप्पणी का आरोप लगाया है।

    अर्पिता विश्‍वास ने अपने ब्लॉग पर लिखा है कि कार्यक्रम के दौरान पलाश ने दर्शक दिर्घा में बैठे लड़कों से पूछा कि क्या यहां अच्छी और खुबसूरत लड़कियां हैं? जिस पर लड़कों ने कहा नहीं, तब पलाश ने कहा कि जो लड़कियां दिख रही हैं, वह कौन हैं तो लड़को ने कहा कि यह बाहर से आयी हैं, जिस पर पलाश ने कहा कि चिंता मत करो, जब तुम यहां से बाहर निकलोगे तो खुबसूरत लड़कियां मिलेंगी और वो तुम्हारे लिए रोटी बेलेंगी।

    अर्पिता ने यह भी लिखा है पलाश ने तो यह भी कहा कि महिलाएं केवल सुंदरता और शारीरिक बनावट के लिए जानी जाती हैं जबकि पुरूषों की गिनती समझदारी के लिए होती है। अर्पिता पलाश के इस बात से काफी आहत हैं। अर्पिता ने लिखा है कि पलाश जैसे मशहूर कलाकार की यह टिप्पणी हर लड़कियों के बारे में उनकी गलत सोच और मानसिकता साबित करती है इसलिए शैक्षणिक संस्थानों से यूफोर्बिया बैंड को और पलाश सेन को बैन कर देना चाहिए।

    जिस पर पलाश ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिये इंटरव्यू में अपनी सफाई पेश की है। पलाश ने कहा है कि वह जब स्टेज पर प्रोग्राम दे रहे थे तो उन्हें लड़कियों की आवाज नहीं आ रही थी जिसके लिए उन्होंने पूछा था कि क्या यहां लड़कियां हैं? जिस पर लड़कों ने नहीं में जवाब दिया। पलाश ने कहा कि वह महिलाओं की बहुत इज्जत करते हैं। अर्पिता विश्वास को तो वह पर्सनली जानते नहीं हैं, ना ही उनकी उनसे कोई दुश्मनी हैं, अर्पिता ने फालतू में उनकी बातों का गलत मतलब निकाल लिया है।

    English summary
    Singer Palash Sen found himself in middle of a raging controversy when his alleged sexist remarks stirred a controversy at the cultural festival of IIT Bombay.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X