For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bollywood Scandals- श्वेता बासु से लेकर कंगना रनौत तक के इन विवादों से हैरान रह जाएंगे आप!

    |

    हमारे बॉलिवुड में एक्टर और एक्ट्रेसेस अधिकतर ही किसी ना किसी विवाद में घिरे रहते हैं। कभी अपनी फिल्मों को लेकर, अफेयर को लेकर, वॉर्डरॉब मालफंक्शन को लेकर। लेकिन सबसे ज्यादा जो विवाद लोगों को हैरान करते हैं और इन सितारों के करियर को प्रभावित करते हैं वो सेक्स स्कैंडल्स।

    शाइनी आहूजा से लेकर श्वेता बासु, बिपाशा बासु, कंगना रनौत इन विवादों में फंस चुके हैं। हालांकि सेक्स स्कैंडल में फंसे कई सेलिब्रिटीज का करियर इन विवादों के चलते ठप्प भी हो चुका है।

    तो आइये नज़र डालते हैं इन बॉलिवुड सेलिब्रिटीज के स्कैंल्स पर।

    श्वेता बासु

    श्वेता बासु

    टीवी एक्ट्रेस श्वेता बासु के ऊपर प्रोस्टीट्यूटशन का आरोप लगाया गया। श्वेता बासु को कुछ बहुत ही हाई प्रोफाइल लोगों के साथ होटल के कमरे में पकड़ा गया। जिसके बाद कई टीवी एक्ट्रेसेस ने श्वेता का साथ दिया।

    शाइनी आहूजा

    शाइनी आहूजा

    गैंग्स्टर फिल्म के एक्टर शाइनी आहूजा को उनके अभिनय के चलते काफी सराहा गया। लेकिन सफलता की सीढ़ी के पहले ही कदम पर शाईना आहूजा का करियर बंद हो गया। वजह थी कि शाईनी आहूजा पर अपनी नौकरानी के साथ रेप करने का आरोप लगाया गया। जेल जाने के बाद शाईना का करियर भी वहीं पर खत्म हो गया।

    अश्मित पटेल

    अश्मित पटेल

    रिया सेन और अश्मित पटेल के कुछ अतरंग पलों का वीडियो साल 2005 में नेट पर काफी वायरल हुआ। अश्मित पटेल और रिया सेन इस वक्त कहां हैं और उनके करियर का क्या हाल है ये तो आपको पता ही होगा।

    बिपाशा बासु- अमर सिंह

    बिपाशा बासु- अमर सिंह

    जॉन अब्राहम और डिनो मोरिया के बाद बिपाशा बासु का एक टेप चर्चा में आया जिसमें अमर सिंह के साथ वो कुछ ऐसी बातें कर रही हैं जिनके पब्लिकली आने से वो चेहरा छुपाने की जगह ढूंढने लगीं। अमर सिंह के पावर के चलते इस विवाद को जल्द ही दबा दिया गया।

    अमन वर्मा

    अमन वर्मा

    टीवी से फिल्मों में आने वाले अमन वर्मा के लाखों फैंस थे। लेकिन अपनी एक शर्मनाक हरकत के चलते अमन वर्मा का करियर बरबाद हो गया। अमन वर्मा पर इल्जाम लगा कि वो अपकमिंग एक्ट्रेसेस के साथ सेक्स करने की मांग करते थे। और उसके बाद उन्हें काम दिलाने का भी वादा करते थे।

    मधुर भंडारकर

    मधुर भंडारकर

    मधुर भंडारकर की फिल्में भले ही समाज में औरतों की इज्जत और उनके सम्मान का एक आईना होती हों। लेकिन मधुर भंडारकर पर एक एक्ट्रेस प्रीती जैन ने रेप करने का आरोप लगाया। इतना ही नहीं बल्कि आरोप ये भी था कि मधुर ने प्रीती से शादी करने का भी वादा किया था।

    पायल रोहतगी और दिबाकर बैनर्जी

    पायल रोहतगी और दिबाकर बैनर्जी

    जाने माने निर्देशक दिबाकर बैनर्जी पर पायल रोहतगी, एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि मधुर ने उन्हें स्ट्रिप करने को कहा और वादा किया कि वो उन्हें अपनी फिल्म शंघाई में मुख्य किरादर देंगे।

    आदित्य पंचोली

    आदित्य पंचोली

    आदित्य पंचोली के ऊपर पूजा बेदी जो कि उनकी गर्लफ्रैंड थीं की नौकरानी के साथ रेप करने का आरोप लगाया गया। इतना ही नहीं कंगना रनौत ने भी आदित्य पंचोली पर शारीरिक हिंसा का आरोप लगाया।

    सूरज पंचोली- जिया खान

    सूरज पंचोली- जिया खान

    आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली पर एक्ट्रेस जिया खान के साथ शारीरिक संबंध बनाने और उन्हें मां बनाने के बाद छोड़ देने का आरोप लगा था। हालांकि जिया खान के सुसाइड के बाद इस विवाद ने एक बहुत ही गंभीर मोड़ ले लिया।

    English summary
    Bollywood is known for its scandals. Bollywood celebrities many times get associated with scandals that ruined their image and career. Lets have a look at the known sex scandals of Bollywood celebrities.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X