For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सेंसर पर फिल्म MSG अटकी, लेकिन यहां सीक्वल भी तैयार है!

    |

    डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की आने वाली फिल्म 'एमएसजी-द मैसेंजर ऑफ गॉड' सेंसर बोर्ड के मानकों पर खरी नहीं उतरी है और फिल्म को रोक दिया गया है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म को कोई भी सर्टिफिकेट देने से मना कर दिया है। लेकिन कंट्रोवर्सिल रॉकस्टार बाबा को शायद इससे कोई फर्क पड़ता। तभी तो पहली फिल्म रिलीज के पहले ही इस फिल्म के सीक्वल पर भी काम शुरू कर दिया गया है।

    गुरमीत राम रहीम सिंह ने खुद ही कहा है कि उन्होंने फिल्म मैसेंजर ऑफ गॉड की सीक्वल की शूटिंग शुरू भी कर दी है। और शूटिंग 80 फीसदी खत्म भी हो गई है। जबकि, उनकी पहली फिल्म 16 जनवरी को रिलीज होना है, लेकिन भारतीय सेंसर बोर्ड से अभी यह पास नहीं हुई है।

    राम रहीम ने पत्रकारों से कहा है कि सीक्वल की 80 फीसद शूटिंग हो चुकी है और इसे आदिवासी समाज के मुद्दों को लेकर बनाया जा रहा है। जबकि पहली फिल्म पर बात करते हुए उन्होंने जानकारी दी कि यह देशभक्ति और सामाजिक मुद्दों से भरपूर है और सोशल मैसेज भी देती है।

    उन्होंने कहा 'मेरी फिल्म में एक्शन, सस्पेंस और ड्रामा है जो इसे रोचक बनाता है। लोगों को यह फिल्म जरूर पसंद आएंगी। बहरहाल, अभी तो हम बताना चाहेंगे कि फिलहाल, सेंसर बोर्ड को ही बाबा की फिल्म अच्छी नहीं लगी। लिहाजा, इसे पास नहीं किया गया है। अब देखना है कि इस फिल्म के सीक्वल पर क्या किया जाता है।

    English summary
    Before the release of film 'MSG,The Messenger of God', Gurmeet Ram Rahim said he has already begun shooting the sequel of his upcoming movie.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X