For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हेटर्स के लिए 85 साल के धर्मेंद्र का भावुक Video: जो मेरी खामियां देखते हैं वो खुश रहें, अब आदत हो गई है

    |

    दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। कोरोना लॅाकडाउन के दौरान उन्होंने वीडियो के जरिए अपने फैंस तक कई मैसेज दिए। जहां उन्हें एक तरफ ढेर सारा प्यार और सपोर्ट मिला। वहीं दूसरी तरफ कई गंभीर मामले पर उन्हें बुरी तरह से ट्रोल भी किया गया। किसान आंदोलन को लेकर कई बार यूजर्स ने उन्हें लताड़ा है।

    ट्रोलर्स ने ये कहा है कि इतने बड़े अभिनेता होने के बाद भी वह किसानों के हक में आवाज नहीं उठाते हैं। इस पर धर्मेंद्र ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की थी। वह कई दफा कई यूजर्स के नफरत भरे मैसेज का जवाब प्यार से देते हुए नजर आए हैं। इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है।

    जहां पर एक वीडियो पोस्ट करके उन्हें प्यार और नफरत करने वाले सोशल मीडिया यूजर्स के लिए एक इमोशनल कर देने वाला वीडियो पोस्ट किया है।उन्होंने अपने वीडियो में कहा है कि सब खुश रहें जो मुझसे नाखुश हैं वो भी खुश रहें। मैं आप सबके नाम जानने लगा हूं। मैं जुड़ गया हूं आप लोगों से।

    धर्मेंद्र ने कहा सब खुश रहें

    धर्मेंद्र ने कहा सब खुश रहें

    85 साल केधर्मेंद्र ने अपने हेटर्स को जवाब देते हुए कहा है कि सब खुश रहें। जो मुझसे नाखुश हैं वो भी खुश रहें। जो मेरी खामियां देखते हैं वो भी खुश रहें।

    मैं जुड़ा रहूंगा आपके साथ- धर्मेंद्र

    मैं जुड़ा रहूंगा आपके साथ- धर्मेंद्र

    वह इस वीडियो में आगे कहते हैं कि उनको भी बहुत प्यार, बहुत सी दुआएं। मैं जुड़ा रहूंगा आपके साथ।

    धर्मेंद्र ने बोला खुशी से जियो

    धर्मेंद्र ने बोला खुशी से जियो

    अब आदत हो गई है आपकी। आप सब बहुत प्यारे हैं। जिंदगी का मतलब ही खुशी से जीना है। खुशी से जियो, जोश से रहो। करने वाला वो भगवान है। है न, तो उसके सहारे जियेंगे।। लव यू।

    अपने 2 के लिए बेहद उत्साहित

    अपने 2 के लिए बेहद उत्साहित

    आपको बता दें कि जल्दधर्मेंद्र अपने परिवार के साथ अपने 2 की शूटिंग का आगाज करेंगे। खुद इस संबंध में जानकारी देते हुए उन्होंने कहा था कि पूरी फैमिली मेरे बेटे सनी, बॅाबी और पोते करण के साथ अपने 2 की शूटिंग करूंगा। मैं बहुत खुश हूं। ये खास फिल्म होगी।

    धर्मेंद्र ने बोला जी भर के गाली दे दीजिए

    धर्मेंद्र ने बोला जी भर के गाली दे दीजिए

    बता दें कि कुछ दिन पहले किसानों के समर्थन में एक पोस्ट लिखकर उन्होंने हटा दिया था इस पर एक यूजर ने जब एक्टर से पूछा था कि आपने लिखा हुआ डिलीट क्यों किया? इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि आप के ऐसे ही कमेंट्स से दुखी होकर अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था। जी भर के गाली दे लीजिए। आपकी खुशी में खुश हूं मैं।

    कोरोना के कारण परिवार से दूर

    कोरोना के कारण परिवार से दूर

    गौरतलब है कि कोरोना लॅाकडाउन के साथ से ही धर्मेंद्र अपने परिवार से दूर मुंबई के नजदीक एक फार्महाउस पर रहते हैं। धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह हर मामले पर सक्रिय होकर अपना पक्ष रखते है।

    English summary
    Senior actor dharmendra reaction on haters on social media ,watch video here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X