For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Selfiee- पहली बार साथ दिखेंगे अक्षय कुमार और इमरान हाशमी, दमदार टीजर हुआ रिलीज!

    |

    धर्मा प्रोडक्शंस ने दक्षिण के सुपरस्टार और निर्माता पृथ्वीराज सुकुमारन और मैजिक फ्रेम्स, जो इस कहानी के साथ अपनी पहली बड़ी हिंदी फिल्म की शुरुआत करने जा रहे हैं, और केप ऑफ गुड फिल्म्स के साथ मिलकर ड्रामा-कॉमेडी फिल्म "सेल्फी" की घोषणा की है। बता दें कि यह सुपरहिट मलयालम फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' की रीमेक है। अक्षय और इमरान को पहली बार एक साथ स्क्रीन पर जादू करते देखना अविश्वसनीय रूप से रोमांचक होगा, उनके बहुमुखी प्रतिभा का हुनर देखना मजेदार होगा।

    अपत्तिजनक टिप्पणी के बाद अभिनेता सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल से मांगी माफी, ट्वीट आया सामने!अपत्तिजनक टिप्पणी के बाद अभिनेता सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल से मांगी माफी, ट्वीट आया सामने!

    इस फिल्म का ऐलान करते हुए सुपरस्टार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। इसके अलावा एक वीडियो टीजर भी रिलीज किया गया है जिसमें टाइगर सॉन्ग सेल्फी बज रहा है।

    इस टीजर में इमरान हाशमी और अक्षय कुमार डांस करते हुए दिख रहे हैं। फैंस को टीजर काफी पसंद आया है और वो इसपर लगातार रिएक्ट कर रहे हैं।

    एक अनूठी गढ़ी गई कहानी दर्शकों के लिए बनाई गई है

    एक अनूठी गढ़ी गई कहानी दर्शकों के लिए बनाई गई है

    यह एक अनूठी गढ़ी गई कहानी दर्शकों के लिए बनाई गई है, जो उन्हें ड्रामा से भरपूर एक प्रफुल्लित ब्रेक पर ले जाती है। समकालीन कहानी बयां करने की विरासत को आगे बढ़ाते हुए और विविध प्रकार की प्रतिभाओं और कहानियों की शैली के साथ हिंदी सिनेमा को आगे बढ़ाते हुए,

    'सेल्फ़ी'

    'सेल्फ़ी'

    हमें उम्मीद है कि 'सेल्फ़ी' के साथ दर्शक इस हल्की-फुल्की फिल्म को पसंद करेंगे। "सेल्फी" राज मेहता द्वारा निर्देशित, (स्वर्गीय)अरुणा भाटिया , हिरू यश जौहर, सुप्रिया मेनन, करण जौहर, पृथ्वीराज सुकुमारन, अपूर्व मेहता और लिस्टिन स्टीफन द्वारा निर्मित, 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

    फिल्मांकन जल्द ही शुरू होगा

    फिल्मांकन जल्द ही शुरू होगा

    फिल्मांकन जल्द ही शुरू होगा! हालांकि फिल्म किस दिन रिलीज होगी इसको लेकर किसी तरह का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन इतना तो तय है कि अक्षय कुमार और इमरान हाशमी इस फिल्म से बड़ा धमाका करने वाले हैं।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    इसके अलावा इमरान हाशमी सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 को लेकर भी चर्चा में हैं। इस फिल्म में एक विलेन का दमदार किरदार निभाते नजर आने वाले हैं।

    अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार की कई शानदार फिल्में पाइपलाइन में हैं और इस वक्त वो लगातार हर फिल्म को समय दे रहे हैं। आने वाले दिनों में उनके कई धमाके सुनाई देंगे।

    English summary
    Selfiee- Akshay Kumar and Emraan Hashmi will be seen together for the first time, teaser out! Karan Johar going to do a blast.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X