For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Pathaan: धमाकेदार एक्शन, डायलॉग्स से लेकर स्टारकास्ट तक- 5 बातें, जो पठान ट्रेलर को बनाती है ब्लॉकबस्टर

    |

    Pathaan: सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी बहुप्रतीक्षित फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर को हर तरफ से काफी जबरदस्त रिस्पॉस मिल रहा है। फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों से लेकर फैंस और सभी दर्शक सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर का प्यार लुटा रहे हैं।

    यशराज बैनर तले बनी ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। कोई शक नहीं कि ट्रेलर रिलीज के साथ ही फिल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह दुगुना हो चुका है। ना सिर्फ शाहरुख फैंस, बल्कि अन्य सिनेमाप्रेमी भी इस मेगा बजट एक्शन एंटरटेनर को बड़ी स्क्रीन पर देखने का इंतजार नहीं कर सकते।

    Pathaan ट्रेलर ने 1 घंटे में पार किए 3 मिलियन व्यूज, मेगास्टार विजय और राम चरण ने बढ़ाया फैंस का उत्साहPathaan ट्रेलर ने 1 घंटे में पार किए 3 मिलियन व्यूज, मेगास्टार विजय और राम चरण ने बढ़ाया फैंस का उत्साह

    फिल्म के एक्शन सीक्वेंस, बैकग्राउंड स्कोर से लेकर डायलॉग्स तक, ट्रेलर के हाईलाइट्स हैं, जो दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। खास बात है कि इस फिल्म के साथ शाहरुख खान लगभग चार सालों के बाद बतौर लीड बड़े पर्दे पर आ रहे हैं.. और फैंस को किंग खान की इससे बेहतर वापसी नहीं मिल सकती थी।

    यहां जानें पठान ट्रेलर की 5 बातें, जो इसे बनाती हैं ब्लॉकबस्टर-

    एक्शन सीक्वेंस

    एक्शन सीक्वेंस

    ट्रेलर के एक्शन सीक्वेंस को लेकर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा की जा रही है। शाहरुख खान, जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण.. तीनों ही कलाकार ट्रेलर में धुंआधार एक्शन करते नजर आ रहे हैं, जहां वीएफएक्स का भी काफी इस्तेमाल नजर आ रहा है। फैंस शाहरुख को इस स्तर का एक्शन करते देख बेहद उत्साहित हैं।

    लोकेशंस

    लोकेशंस

    पठान की शूटिंग 8 देशों में हुई है.. और ट्रेलर में इसकी जबरदस्त झलक देखने को मिलती है।सिद्धार्थ आनंद ने बताया कि पठान के शानदार एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के लिए वो 8 देशों में गये थे। उन्होंने कहा कि, उनकी टीम दर्शकों को पठान के साथ ऐसा दृश्य देना चाहती थी जैसा पहले कभी नहीं देखा गया हो।टीम ने स्पेन, संयुक्त अरब अमीरात, तुर्की, रूस और साइबेरिया, इटली, फ्रांस, भारत और अफगानिस्तान में शूटिंग की है।

    सीटीमार डायलॉग्स

    सीटीमार डायलॉग्स

    वहीं, ट्रेलर में फिल्म के डायलॉग्स की जो झलक मिली है.. वो लोगों को काफी आकर्षित कर रही है। जैसे-

    'पार्टी पठान के घर रखोगे तो मेहमानवाजी के लिए पठान तो आएगा ही.. साथ में पटाखे भी लाएगा.'

    वहीं, एक सीन मेंडिंपल कपाड़िया कहती हैं, 'पठान के वनवास का टाइम अब खत्म..'

    ट्रेलर के आखिरी सीन में शाहरुख यानि की पटान कहता है- 'एक सोल्जर ये कभी नहीं पूछता कि देश ने उसके लिए क्या किया, बल्कि वो ये पूछता है कि वो देश के लिए क्या कर सकता है.. जय हिंद..'

    स्टारकास्ट

    स्टारकास्ट

    2018 में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' के बाद शाहरुख खान सीधे पठान में नजर आने वाले हैं। जाहिर है फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्र हैं।वहीं, लंबे समय के बाद शाहरुख- दीपिका की जोड़ी दिखने वाली है। फिल्म में इनके साथ दिखेंगे जॉन अब्राहम, जो कि फिल्म में मुख्य विलेन बने नजर आएंगे। ट्रेलर में शाहरुख और जॉन के बीच भिड़ंत की झलक भी दिखी है।

    स्पाई यूनिवर्स

    स्पाई यूनिवर्स

    यशराज फिल्म्स की पठान आदित्य चोपड़ा की महत्वाकांक्षी स्पाई यूनिवर्स का भाग है। इस स्पाई यूनिवर्स में पठान, टाइगर फ्रैंचाइजी और वॉर जैसी फिल्में शामिल हैं.. जो एक दूसरे से जुड़ेंगीं।

    खास बात है कि फिल्म पठान में सलमान खान एक खास कैमियो भी निभाने वाले हैं। वह अपने 'टाइगर' किरदार में नजर आएंगे।

    English summary
    Shahrukh Khan and Deepika Padukone's Pathaan trailer is out now. And here know the some of the highlights of the trailer, from seetimaar dialogues, action, VFX to locations.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X