For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अयोध्या के संत ने शाहरुख खान की 'तेहरवीं' रस्म अदा की, बोले- शाहरुख मिले तो जिंदा जला देंगे

    |

    Shah Rukh Khan Tehravenn: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने सोमवार को बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की प्रतीकात्मक 'तेहरवीं' रस्म अदा की। परमहंस दास ने कहा कि 'तेहरवीं' 'लव जिहाद' के अंत को चिह्न्ति करेगी, जिसे अभिनेता अपनी फिल्मों के माध्यम से प्रसारित कर रहे थे। पिछले हफ्ते संत ने शाहरुख खान के पोस्टर जलाए थे और चेतावनी दी थी कि अगर वह उनसे मिले तो अभिनेता को जिंदा जला देंगे।

    थिएटरों में आग लगाने की अपील
    सोमवार को, मुनि अपने समर्थकों से घिरे एक मिट्टी के बर्तन के साथ बैठे और कुछ मंत्र पढ़कर उसे जमीन पर पटक दिया। उन्होंने कहा कि मैं लोगों से उन थिएटरों में आग लगाने की अपील करता हूं जहां 'पठान' दिखाई जाएगी। बॉलीवुड और हॉलीवुड लगातार सनातन धर्म का मजाक उड़ाने और हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने के तरीके खोजने की कोशिश करते हैं।

    लव जिहाद का अंत
    तपस्‍वी छावनी के महंत परमहंस दास ने दावा किया कि इससे 'जिहाद' का अंत होगा। उन्‍होंने आरोप लगाया कि शाहरुख देश में नफरत फैला रहे हैं। भारत में जिहाद पूरी तरह से बंद हो जाए। जिहाद की वजह से लोगों की और देश की बहन बेटियों की जान जा रही है। 13 दिनों पहले हमने शाहरुख खान का पुतला जलाया था, अब 13 दिनों के बाद जिहादी शाहरुख की हमने तेरहवीं की है। उनका मानना है कि हम लोग दूसरी की आस्था का सम्मान करते हैं लेकिन, हमारी आस्था का लगातार अपमान किया जा रहा है। उसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा था, 'शाहरुख, कोई किंग- विंग नहीं है, ये फिल्म जिहादी है और शाहरुख जिहादियों का लीडर है।'

    सनातन धर्म का मजाक
    महंत परमहंस दास ने कहा, 'मैं लोगों से उन थिएटरों में आग लगाने की अपील करता हूं, जहां 'पठान' दिखाई जाएगी। बॉलीवुड और हॉलीवुड लगातार सनातन धर्म का मजाक उड़ाने और हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने के तरीके खोजने की कोशिश करते हैं। पठान फिल्म में दीपिका पादुकोण ने बिकिनी पहनी थी जिससे संतों और पूरे देश की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची थी। शाहरुख खान लगातार सनातन धर्म का मजाक उड़ा रहा है। भगवा बिकनी पहनकर गाने में ऐसे स्टेप्स करने की क्या जरूरत थी?'

    दीपिका की बिकिनी पर मचा बवाल
    बता दें कि पठान फिल्म में दीपिका पादुकोण ने बिकिनी पहनी थी जिससे संतों और पूरे देश की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची। शाहरुख खान लगातार सनातन धर्म का मजाक उड़ाते हैं। संत ने पूछा कि भगवा बिकनी पहनकर गाने में इस तरह के स्टेप करने की क्या जरूरत थी?

    Read more about: shah rukh khan pathaan bollywood
    English summary
    उत्तर प्रदेश के अयोध्या में तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने सोमवार को बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की प्रतीकात्मक 'तेहरवीं' रस्म अदा की। परमहंस दास ने कहा कि 'तेहरवीं' 'लव जिहाद' के अंत को चिह्न्ति करेगी, जिसे अभिनेता अपनी फिल्मों के माध्यम से प्रसारित कर रहे थे। पिछले हफ्ते संत ने शाहरुख खान के पोस्टर जलाए थे और चेतावनी दी थी कि अगर वह उनसे मिले तो अभिनेता को जिंदा जला देंगे।
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X