For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोहेल खान से तलाक लेते ही सीमा खान ने किया ये बड़ा काम, कर डाला ऐसा बदलाव!

    |

    हाल ही में सलमान खान के घर से एक खबर आई थी कि उनके भाई सोहेल खान ने अपनी पत्नी सीमा खान से तलाक की अर्जी दी है। इसमें दोनों की ही मंजूरी शामिल थी। इस खबर ने सामने आने के बाद लोगों को चौंका दिया था क्योंकि कुछ समय पहले अरबाद खान ने भी मलाइका अरोड़ा को तलाक दिया था। हालांकि अब सोहेल और सीमा अलग हो चुके हैं। लेकिन जो खबर अब सामने आई है वो चर्चा में है। खबर है कि सीमा ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदल लिया है।

    IPL फिनाले में जबरदस्त तरीके से लॉन्च होगा आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलरIPL फिनाले में जबरदस्त तरीके से लॉन्च होगा आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर

    जी हां, उन्होने खान सरनेम को हटा दिया है और फिर से अपने पुराने सरनेम की तरफ लौट गईं हैं। गौरतलब है कि दोनों ने साल 1998 में शादी की थी। सीमा और सोहेल खान ने पिछले हफ्ते तलाक के लिए अर्जी दी थी।

    कुछ दिनों बाद सीमा ने अब इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदल लिया है। उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अब 'सीमा किरण सजदेह' लिखा हुआ है। उनका पिछला हैंडल सीमाखान76 था।

    सूत्र ने कहा, 'यह फैसला आखिरी वक्त पर लिया गया और किसी को इसकी सूचना नहीं दी गई। दोनों ने निर्णय को निजी रखने और तलाक के लिए फाइल करने का फैसला किया। वे पिछले कुछ सालों से अलग रह रहे हैं।"

    सोहेल खान को उनके अभिनय और प्रोडक्शन को लेकर जाना जाता है। उन्होने फिल्में निर्देशित भी की हैं। सोहेल इस वक्त अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं और आने वाले समय में उनको कई प्रोजेक्ट्स के साथ देखा जाना तय है। हालांकि अपने रिलेशनशिप को लेकर दोनों किस तरफ जाते हैं, वक्त ही बताएगा।

    English summary
    Seema Khan changed her surname on social media as soon as she divorced Sohail Khan! Read the details which is viral.
    IIFA Banner
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X