For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ALERT: 'सुल्तान' से होगी इनकी एंट्री.. Hint: सलमान खान के बेहद करीबी

    |

    [बॉलीवुड न्यूज] सलमान खान ने बॉलीवुड में कई सितारों की एंट्री कराई है। सूरज पंचोली से लेकर कैटरीना कैफ और हिमेश रेशमिया भी इस लिस्ट में शामिल हैं। जो आज तक अपने करियर के लिए दबंग खान को ही क्रेडिट देते हैं।

    बहरहाल, सुल्तान इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। और इसी फिल्म के साथ सलमान खान एक और करीबी को इंडस्ट्री के सामने लाना चाहते हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं सलमान खान के बॉडीगॉर्ड शेरा के बेटे की।

    BOX OFFICE: साल 2015 के दो ही STAR.. एक सलमान खान, दूसरे अक्षय कुमार

    यह तो हम जानते हैं कि सलमान अपने बॉडीगॉर्ड शेरा को बहुत मानते हैं। उन्होंने इस बात की प्रॉमिस भी की थी कि वे शेरा के बेटे को लांच करेंगे। फिर क्या था.. अब वक्त आ गया है वादा पूरा करने का।

    बता देते हैं शेरा के बेटे सुल्तान में एसिसटेंट डाइरेक्टर के तौर पर काम करेंगे। अब वे भी सुल्तान की टीम में शामिल हो चुके हैं। हम्मम.. क्या पता, एक दो फिल्मों के बाद वे बतौर एक्टर भी हमारे सामने आ जाएं।

    यहां देखते हैं किन किन सितारों का करियर जुड़ा है सलमान खान के साथ-

    सूरज पंचोली - अथिया शेट्टी

    सूरज पंचोली - अथिया शेट्टी

    फिल्म 'हीरो' के साथ सलमान खान ने बॉलीवुड में दो स्टार किड्स को एंट्री दी। सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी को इससे बेहतर डेब्यू शायद ही मिल सकती थी।

    कैटरीना कैफ

    कैटरीना कैफ

    यह बात तो खुद कैट भी मानती हैं कि सलमान खान ने उनके करियर को एक नई पहचान एक नई ऊंचाई दी है। सलमान खान के साथ कैट ने कई हिट फिल्में दी हैं।

    साजिद- वाजिद

    साजिद- वाजिद

    साजिद वाजिद यूं तो इंडस्ट्री के काफी पॉपुलर नामों में से एक हैं। लेकिन शायद काफी कम लोगों ने ध्यान दिया होगा कि सलमान खान की ज्यादातर फिल्मों की म्यूजिक इन्हीं दोनों ने दी हैं। साजिद वाजिद सलमान खान के प्राइम कंपोजर्स में से एक हैं।

    स्नेहा उलाल

    स्नेहा उलाल

    भले ही सलमान खान ने इन्हें ऐश्वर्या राय जैसी दिखने की वजह से अपनी फिल्म में लिया। लेकिन कोई शक नहीं कि किसी भी एक्ट्रेस के लिए इससे बड़ी डेब्यू फिल्म नहीं हो सकती थी। हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और स्नेहा उलाल का करियर भी..

    जरीन खान

    जरीन खान

    स्नेहा उलाल ऐश्वर्या तो जरीन खान को कैटरीना का हमशक्ल माना जा रहा था। फिल्म वीर में सलमान खान के साथ डेब्यू करने पर भी अफसोस इनका करियर भी स्नेहा उलाल जैसा ही रह गया। इक्के- दुक्के फिल्मों को छोड़कर जरीन खान को हमने नहीं देखा। अब वे आई हैं हेट- स्टोरी 3 में..

    सोनाक्षी सिन्हा

    सोनाक्षी सिन्हा

    दबंग में सोनाक्षी सिन्हा ने ऐसी दबंगई दिखाई कि बॉलीवुड इंडस्ट्री ने उन्हें सिर- माथे चढ़ा लिया। सलमान के डेब्यू करने के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने तमाम हिट फिल्में दी हैं।

    हिमेश रेशमिया

    हिमेश रेशमिया

    सलमान और हिमेश की दोस्ती अभी की नहीं, बल्कि एक दशक से भी पुरानी है। यहां तक की हिमेश के बदले रूप का क्रेडिट भी सलमान खान को ही जाता है। प्रेम रतन धन पायो में भी हिमेश ने ही म्यूजिक दिया है।

    डेजी शाह

    डेजी शाह

    दबंग के गानों में बतौर बैक डांसर डेजी शाह ने सोचा भी नहीं होगा कि एक दिन वो सलमान खान की हिरोइन बनेंगी। लेकिन सलमान खान ने उनके सपने को सच कर दिया। और फिल्म 'जय हो' में हमने डेजी शाह को देखा। और अब वे आई हैं हेट स्टोरी 3 में।

    एली अवराम

    एली अवराम

    बिग बॉस से बॉलीवुड फिल्में.. एली अवराम और सलमान खान की दोस्ती से सभी वाकिफ हैं। आज एली सिर्फ सलमान ही नहीं, बल्कि उनके परिवार के भी काफी करीबी मानी जाती हैं।

    अर्जुन कपूर

    अर्जुन कपूर

    'मैं तो सुपरमैन.. सलमान का फैन..' लो अर्जुन कपूर ने खुद ही बता दिया कि सलमान खान उनकी लाइफ में कितनी अहमियत रखते हैं। बता दें, फिल्मों मे आने से पहले अर्जुन कपूर को परफेक्ट बॉडी के लिए सलमान खान ने ही ट्रेन किया था।

    सलमान खान

    सलमान खान

    यहां पढ़ें-

    SHOCK: शाहरूख, सलमान काफी पीछे.... ये हैं भारत के नए SEXY एक्टर्स

    English summary
    Salman Khan to launche his bodyguard Shera's son in 'Sultan'. A film Directed by Ali Abbas Zafar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X