For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Inside PICS: प्रियंका चोपड़ा की शादी की तैयारियां शुरु- इस शानदार जगह से होगी शादी

    |
    Why Priyanka Chopra & Nick Jonas Chose Umaid Bhawan Palace for Royal Wedding | FilmiBeat

    दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बाद अब प्रियंका चोपड़ा भी इस साल के अंत तक सात फेरों के बंधन में बंधने वाली हैं। प्रियंका हॉलीवुड स्टार निक जोनस से शादी कर रही हैं। खास बात है कि प्रियंका भारत में ही शादी करेंगी और इसके लिए जोधपुर ताज उमेद भवन को बुक कर लिया गया है। यहां शादी अंदाज में प्रियंका- निक की शादी होने वाली है।

    अर्जुन कपूर- मलाइका अरोड़ा का खुल्लम खुल्ला इजहार

    जाहिर तौर पर सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा की शादी को लेकर फैंस में काफी उत्साह है। हाल ही में प्रियंका और निक ने सगाई की और आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते की घोषणा की थी। जिसके बाद से ही फैंस इनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं।

    अनुष्का और दीपिका से अलग.. प्रियंका चोपड़ा ने शादी के लिए भारत को ही चुना है। प्रियंका की शादी और उसकी रस्में तीन दिनों तक चलेगी, जिसके लिए सारा इंतजाम किया जा चुका है। मेहरानगढ़ में 1 दिसंबर को मेहंदी की रस्में होगी.. जबकि 2 दिसंबर को शादी होगी।

    शादी की तैयारी

    शादी की तैयारी

    प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर निक जोनस के साथ अगले महीने शादी करने जा रही हैं। दोनों के परिवार अभी से ही इस शादी की तैयारियों में जुट गए हैं।

    जोधपुर में शादी

    जोधपुर में शादी

    जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस को फाइनल करने के बाद शादी समारोह को भव्य बनाने के लिए तैयारियां शुरू हो गईं हैं। यहां तीन दिनों तक फंक्शन होंगे।

    मेंहदी और संगीत

    मेंहदी और संगीत

    एक दिसंबर को मेहंदी और संगीत की रस्में होगीं। जबकि 2 दिसंबर को शादी होने वाली है।

    शादी अंदाज में होगी शादी

    शादी अंदाज में होगी शादी

    उम्मेद भवन पैलेस को वेडिंग डेस्टिनेशन के लिए फाइनल करने के लिए प्रियंका और निक दो अक्टूबर को चार्टर प्लेन से जोधपुर आए थे।प्रियंका ने ताज ग्रुप को इसकी जिम्मेदारी सौंप दी है।

    बॉलीवुड और हॉलीवुड मेहमान

    बॉलीवुड और हॉलीवुड मेहमान

    प्रियंका और निक की शादी में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ साथ कई हॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी दिख सकते हैं। कोई शक नहीं कि यह फंक्शन काफी शानदार होने वाला है।

    प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस

    प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस

    प्रियंका चोपड़ा जो फिलहाल दिल्ली में अपनी फिल्म द स्काय इज पिंक की शूटिंग कर रही हैं वे जोधपुर जाकर वहां की तैयारियों को जायजा लेने वाली हैं। साथ ही प्रियंका के ससुराल परिवार के भी लोग होंगे।

    English summary
    Priyanka Chopra and Nick Jonas are all set to tie the knot soon and their wedding location in Jodhpur is as amazing as it can get.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X