For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Happy B'day: कभी SRK तो कभी क्रिकेट, NUDE होने के लिए हमेशा तैयार पूनम पांडे

    |

    सनी लियोन अगर बॉलीवुड की बेबी डॉल हैं तो पूनम पांडे के 'नशा' से भी लोग अछूते नहीं हैं। कंट्रोवर्सी और अक्सर 'सेमी-न्यूड' तस्वीरों की वजह से सूर्खियों में रहने वाली बर्थडे गर्ल पूनम पांडे आज 24 साल की हो गई। हॉट एंड बोल्ड पूनम पांडे ने बतौर मॉडल अपना करियर शुरू किया था। लेकिन अब मॉडलिंग से ज्यादा लोग उन्हें 'अन्य' कारणों से जानते हैं।

    कंट्रोवर्सी में रहने के लिए क्या क्या किया जा सकता है, यह पूनम पांडे से बेहतर कौन जान सकता है। कभी शाहरूख के लिए तो कभी सचिन के नाम पर, पूनम पांडे हर मौके पर कपड़े उतारने के लिए तैयार नजर आईं। बहरहाल, आम लोगों के बीच पॉपुलैरिटी की बात की जाए तो साल 2011 में जब पूनम ने वर्ल्ड कप जीतने पर न्यूड होने की बात की थी तो सबका ध्यान उस ओर खिंच गया था। वैसे सिर्फ क्रिकेट ही नहीं, बल्कि पूनम पांडे ने कई ऐसी बातें की हैं जो एक्ट्रेस को अचानक सूर्खियों में ले आईं।

    स्लाइडर में पढ़िए, कब, कहां और किस-किसके लिए पूनम पांडे ने पार की हदें-

    वर्ल्ड कप जीते तो होंगी न्यूड

    वर्ल्ड कप जीते तो होंगी न्यूड

    पूनम सबसे पहले आम लोगों के बीच लाइमलाइट में तब आई, जब उन्होंने वर्ल्ड कप 2011 में भारत के जीतने पर न्यूड होने की बात कही थी। भारत तो वर्ल्ड कप जीत गया, लेकिन पूनम पांडे ने अपने फैंस को निराश कर दिया। Tongue out

    शादी के पहले सेक्स

    शादी के पहले सेक्स

    मद्रास हाई कोर्ट ने निर्देश दिया था कि जो कपल शादी के पहले सेक्स करते हैं, उन्हें विवाहित माना जाएगा। इस पर पूनम पांडे ने ट्विट किया था कि "Madras HC I am Married then ;) Hehehehe LOL".

    'नशा' से पहले सेक्स सीन वायरल

    'नशा' से पहले सेक्स सीन वायरल

    पूनम पांडे अपनी फिल्म 'नशा' को लेकर काफी विवाद में रहीं। लेकिन आपको बता दें, फिल्म रिलीज के पहले ही पूनम पांडे का लवमेकिंग सीन यूट्यूब पर वायरल हो गया। जिसमें एक्ट्रेस जमकर एक्पोज करती दिखी थीं।

    सचिन के लिए भी न्यूड

    सचिन के लिए भी न्यूड

    पूनम पांडे की वह तस्वीर काफी विवादित रही थी। जिसमें एक्ट्रेस ने हाथों में सचिन तेंदुलकर की एक तस्वीर पकड़ी थी। इस तस्वीर में सचिन का चेहरा भगवान की प्रतिमा पर फोटोशॉप किया गया था। वहीं, भगवान बने सचिन के सामने एक पाकिस्तानी क्रिकेटर झुका हुआ दिखाया गया था। इतना ही नहीं, आपको बता दें, इस तस्वीर में पूनम पांडे न्यूड थीं।

    शाहरूख के लिए भी न्यूड

    शाहरूख के लिए भी न्यूड

    वर्ल्ड कप जीतने पर तो नहीं, लेकिन पूनम ने अपनी न्यूड होने की ख्वाहिश शाहरूख खान की कोलकाता नाइट राइडर्स के IPL 5 जीतने पर पूरी की।

    ''न्यूड होने से संतुष्ट नहीं हुईं''

    ''न्यूड होने से संतुष्ट नहीं हुईं''

    2012 में लेखिका तसलीमा नसरीन के साथ हुए गाली गलौज को लेकर भी पूनम विवादों में रहीं। तसलीमा ने ट्वीटर पर लिखा कि 'पूनम पांडे न्यूड हो गई, लेकिन अभी भी वह संतुष्ट नहीं है।वह ऐसी कोई गंदी हरकत करना चाहती है, जो कि अभी तक किसी ने नहीं की।' वहीं पूनम ने भी जवाब दिया कि 'लोग जो कह रहे हैं उसकी परवाह मत करो (फ*** वॉट पीपल से) और अपना काम करो।

    कबड्डी मैच के लिए पूनम होंगी न्यूड

    कबड्डी मैच के लिए पूनम होंगी न्यूड

    वहीं, चित्रागंदा से भी ट्विट पर पूनम की तू तू- मैं मैं काफी सूर्खियों में रही थी। इस बार चित्रांगदा ने लिखा था कि, ' पूनम से कोई मुकाबला नहीं कर सकता, वो कबड्डी मैचों के लिए भी अपने अपने कपड़े उतार फेंकने को तैयार हैं।

    बाथरूम वीडियो किया ट्विट

    बाथरूम वीडियो किया ट्विट

    जुलाई 2013 में वह फिर विवादों में आयी। इस बार उन्‍होंने अपना एक सेक्सी बाथरुम वीडियो बनाकर ट्वीट किया। पूनम के इस ऐसे वीडियो अपलोड करने की जानकारी होते ही उनके फैंस काफी खुश हुये। इस वीडियो में पूनम पांडे को न्यूड होकर नहाते हुए दिखाया गया।

    नो ब्रा, नो पैंटी DAY

    नो ब्रा, नो पैंटी DAY

    पूनम पांडेय ने किंगफिशर की मॉडल बनकर खूब नाम कमाया। इसके अलावा पूनम ने नो ब्रॉ डे और नो पेंटी डे पर भी जमकर अंग प्रदर्शन किया और हॉट फोटोशूट कराये।

    वीणा मलिक से पंगा

    वीणा मलिक से पंगा

    वीणा मलिक ने पूनम पांडे पर चोरी का आरोप लगाया था कि पूनम ने उनकी सुपरमॉडल पोस्टर से आइडिया चोरी की है। हालांकि, इस आरोप पर पूनम ने कोई जवाब नहीं दिया था।

    English summary
    On Birthday, here are Top 10 controversies that made Poonam Pandey the publicity queen, from Shahrukh to cricket.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X