For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    धारा 377 पर सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, बॉलीवुड के सुपरस्टार्स ने फैसले का स्वागत किया

    By Salman
    |

    भारत के लिए आज ऐतिहासिक दिन है क्योंकि आज देश की सबसे बड़ी अदालत सुप्रीम कोर्ट ने ऐतिहासिक निर्णय सुनाते हुए धारा 377 समलैंगिकता को अपराध के श्रेणी से बाहर कर दिया है। जी हां अगर अब वयस्क समलैंगिकों के बीच में अगर यौन संबंध बनाया जाता है तो ये अपराध नहीं माना जाएगा। इस मामले में अपना फैसला संविधान पीठ में मुख्य न्यायाधीश दीपक मिश्रा के अलावा जस्टिस रोहिंटन नरीमन, जस्टिस एएम खानविलकर, जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ और जस्टिस इंदु मल्होत्रा मौजूद थे।

    ब्रह्मास्त्र के सेट पर बुल्गारिया पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, रणबीर-आलिया संग क्रू से मिलेब्रह्मास्त्र के सेट पर बुल्गारिया पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, रणबीर-आलिया संग क्रू से मिले

    बता दें कि इस खबर के साथ ही पूरे देश में समलैंगिक लोगों पर काफी ज्यादा खुशी और उत्साह का माहौल है वो जश्न मना रहे है। इस मामले मे देश भर से आ रही अपनी प्रतिक्रियाओँ में बॉलीवुड भी पीछे नहीं है।

    इस दौरान कई बड़े स्टार्स के ट्वीट सामने आए है जिन्होने इस फैसले का स्वागत किया है। इस लिस्ट में अभिषेक बच्चन, फरहान अख्तर, राजकुमार राव, करण जौहर, मनोज बाजपेई, वरुण धवन, जॉन अब्राहम, आयुष्मान खुराना और स्वरा भास्कर जैसे कलाकारों शामिल है।

    आपको बता दें कि काफी समय से इस मामले पर बात चल रही थी और मामला न्यायालय में सुनवाई के लिए पड़ा हुआ था। आप पढ़िए बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की राय।

    English summary
    Bollywood actors welcome historical decision of 377. B-Town celebs lend their support to the LGBTQ community.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X