For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्म 'सेक्शन 375' के राइटर का बड़ा खुलासा- शाइनी आहूजा रेप केस से प्रेरित है फिल्म

    |

    फिल्म सेक्शन 375 के राइटर ने बड़ा खुलासा किया है। एक इंटरव्यू के दौरान राइटर मनीष गुप्ता ने बताया कि सेक्शन 375 की कहानी बॉलीवुड अभिनेता शाइनी आहूजा के केस से प्रेरित है। बता दें, शाइनी आहूजा पर उनकी नौकरानी ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इस आरोप में शाइनी आहूजा को 7 साल की सजा सुनाई गई हालांकि 2011 में वो बेल पर रिहा हो गए।

    मनीष गुप्ता ने कहा, 'हां, ये फिल्म पूरी तरह शाइनी आहूजा के केस से प्रेरित है क्योंकि मैं निजी तौर पर शाइनी को जानता हूं। ये साल 2009 की बात है जब मैं उनको लेकर फिल्म बनाने की सोच रहा था। इस सिलसिले में मैं उनकी पत्नी से मिलने उनके घर जाता रहता था क्योंकि उनकी पत्नी ही उनका सारा काम देखती थी। इस दौरान शाइनी आहूजा के घर में एक यंग नौकरानी काम करती था। मैंने भी उसे देखा था। वो पानी वैगेरह लाकर देती थी।'

    मनीष ने आगे बताया- 'एक शाम मुझे पता चला कि शाइनी को एक लड़की से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मैं हैरान था और मैं जल्दी से ओशिवरा पुलिस स्टेशन गया। मैं डीसीपी से मिला जिसने बताया कि शाइनी और मेड के बीच संबंध बना था ये कंफर्म हो गया है, हालांकि अभी ये साबित नहीं हुआ है कि ये सहमति से किया गया या फिर ये रेप है।'

    इस घटना के कुछ दिन बात जब मनीष ने शाइनी आहूजा की पत्नी मिले तो उन्होंने बताया कि डीएनए रिपोर्ट को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है।

    मनीष ने कहा, शाइनी का करियर चौपट हो गया था.. वह 4-5 महीने जेल में रहा और जब बाहर आया तो अभी ये कलंक उसके माथे पर था.. अगर आप रेप जैसे मामले में आरोपी घोषित हो जाते हैं तो कोई भी आपके साथ काम नहीं करेगा। पूरे परिवार की छवि खराब हो जाती है। उसी वक्त से यह कहानी मेरे दिमाग में थी।

    English summary
    Manish Gupta the writer of film Section 375 has said that the film is absolutely inspired by the Shiney Ahuja case.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X