»   » गोलमाल अगेन VS सीक्रेट सुपरस्टार.. 30 करोड़ की ओपनिंग.. BLOCKBUSTER

गोलमाल अगेन VS सीक्रेट सुपरस्टार.. 30 करोड़ की ओपनिंग.. BLOCKBUSTER

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

इस साल की दो बहुप्रतीक्षित फिल्में एक के बाद एक दिवाली पर रिलीज होने वाली है। 19 अक्टूबर को जहां आएगी आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार.. वहीं 20 अक्टूबर को रिलीज होगी रोहित शेट्टी की धमाकेदार फिल्म 'गोलमाल अगेन'। 

2019 ओपनिंग.. धमाकेदार 'एक्शन' ब्लॉकबस्टर.. ये रही FINAL कास्ट

बता दें, फिल्मों की एडवांस बुकिंग शुरु हो चुकी है और काफी अच्छे परिणाम सामने आए हैं। दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग धड़ाधड़ की जा रही है। रिपोर्ट्स है कि इनकी लोकप्रियता को देखते हुए पड़ोसी देश पाकिस्तान ने दोनों ही फिल्मों की शोज को बढ़ाने का फैसला लिया है। 

Secret Superstar and Golmaal Again

एडवांस बुकिंग की स्थिति को देखते हुए साफ है कि गोलमाल अगेन और सीक्रेट सुपरस्टार धमाकेदार ओपनिंग देने वाली है। ट्रेड पंडितों की मानें तो दोनों फिल्में मिलकर 25-30 करोड़ की ओपनिंग दे सकती है। 

यहां जानें दोनों ही फिल्में क्यों होंगी सुपरहिट-

Ajay Devgan Golmaal Again makes a NEW RECORD; Know Here | FilmiBeat
दिवाली का मौका

दिवाली का मौका

दिवाली का मौका है.. यानि की लोग सेलिब्रेशन के मूड में रहेंगे। ऐसे समय पर गोलमाल अगेन दर्शकों के लिए एक परफेक्ट फिल्म होगी, जो लोग फैमिली के साथ भी देख सकते हैं।

आमिर खान का नाम

आमिर खान का नाम

किसी फिल्म से आमिर खान का नाम जुड़ जाए.. तो दर्शकों को आकर्षित करना ज्यादा मुश्किल नहीं। वहीं, आमिर फिल्म का जमकर प्रमोशन भी कर रहे हैं।

सुपरहिट सीक्वल

सुपरहिट सीक्वल

गोलमाल सीरिज की पहली 3 फिल्में सुपरहिट रही हैं.. फुल इंटरटेनमेंट.. लिहाजा, दर्शक इस फिल्म को लेकर भी बेहद उत्साहित हैं। रोहित शेट्टी और अजय देवगन की जोड़ी ने हमेशा फैंस को खुश किया है।

फैमिली फिल्म है सीक्रेट सुपरस्टार

फैमिली फिल्म है सीक्रेट सुपरस्टार

आमिर खान ने कहा, सीक्रेट सुपरस्टार सिर्फ बच्चों की फिल्म नहीं है। यह बच्चों को भी उतनी ही पसंद आएगी.. जितनी की युवाओं या बुजुर्गों को।

ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन

ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन

रोहित शेट्टी की फिल्म सिंगल स्क्रीन के साथ साथ मल्टीप्लेक्सस में भी पसंद की जाती है। अजय देवगन और रिलायंस की बातचीत डिस्ट्रिब्यूर्स से हुई थी.. जहां उन्हें कहा गया था कि सीक्रेट सुपरस्टार से क्लैश के बाद भी उन्हें आराम से ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन मिल जाएगी।

छोटी बजट की फिल्म

छोटी बजट की फिल्म

साल 2017 पूरी तरह से छोटे बजट की फिल्मों का रहा है। जहां सुपरस्टार्स की फिल्में फ्लॉप रही हैं। वहीं छोटी फिल्मों ने जीतोड़ कमाई की है।

अलग अलग देशों में रिलीज

अलग अलग देशों में रिलीज

गोलमाल अगेन को जहां US, UK, ऑस्ट्रेलिया और खाड़ी देशों के अलावा Portugal, पेरू, जापान, यूक्रेन और पनामा में रिलीज करने की प्लानिंग है।

वहीं, आमिर खान की पॉपुलैरिटी को देखते हुए सीक्रेट सुपरस्टार को चीन, हॉग कॉग और ताइवान में रिलीज किया जाएगा।

English summary
Aamir Khan's Secret Superstar and Ajay Devgn's Golmaal Again open to decent advance bookings in Pakistan.
Please Wait while comments are loading...