»   »  'पीके' के पहले न्यूड पोस्टर ने किया बवाल तो क्या अब दूसरा भी???

'पीके' के पहले न्यूड पोस्टर ने किया बवाल तो क्या अब दूसरा भी???

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
आमिर खान की मोस्ट अवेटड फिल्म 'पीके' ने पहले न्यूड पोस्टर ने काफी बखड़ा करा कर दिया है तो वहीं अब फिल्म वाले दूसरे पोस्टर की तैयारी कर रहे हैं। जो कि स्वंतत्रता दिवस के दिन रिलीज होने जा रहा है। इस बात की जानकारी टीम मेंबर्स जैसे कि आमिर खान और डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने ट्विटर पर दी है।

'पीके' का दूसरा पोस्टर स्वतंत्राता दिवस पर रिलीज होगा

पीके बॉलिवुड के मिस्टर परफेक्ट यानी की आमिर खान अपने रोल की सजीवता के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। अपने चरित्र के हिसाब से उन्हें लुक, और बॉडी लैंग्वेज को ढालना बखूबी आता है। इसलिए वो अपनी आने वाली फिल्म पीके के लिए इन दिनों भोजपुरी भाषा सीख रहे हैं। फिल्म में उन्हें भोजपुरी में बात करना है।

'पीके' के न्यूड पोस्टर के लिए आमिर ने क्यों लिया सल्लू का नाम?

फिल्म के निर्माता-निर्देशक राजकुमार हिरानी है। फिल्म में आमिर खान की हिरोईन अनुष्का शर्मा हैं।फिल्म में उनका र अनुष्का का एक लंबा लिपलॉक भी है। फिल्म में आमिर खान एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं।

<blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p>[News] - The second poster of Aamir - Anushka starrer <a href="https://twitter.com/hashtag/Pk?src=hash">#Pk</a> will release on August 15.</p>— Anushka Sharma FC (@anushkalovers) <a href="https://twitter.com/anushkalovers/statuses/497312927947296769">August 7, 2014</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

जो शराब के नशे में धुत है औऱ पागलों की तरह भगवान को खोज रहा है। और एक दिन उसकी तलाश पूरी हो जाती है। देखते हैं आमिर खान की यह कोशिश कितनी कामयाब होती है, फिलहाल लोगों को उनसे काफी उम्मीदें हैं।

<center><iframe width="100%" height="360" src="//www.youtube.com/embed/KDFDawjXsXg?feature=player_embedded" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center>

English summary
After first nude poster, the second poster for PK has been scheduled to be revealed on Independence Day.
Please Wait while comments are loading...