For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सत्याग्रह का थप्पड़ संसद में गूंजेगा!

    |

    प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह का ट्रेलर हाल ही में लॉंच हुआ है। इस ट्रेलर में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन को संसद के नेताओं के खिलाफ लड़ते हुए और उनके मुंह पर कभी अपने काम से तो कभी अपने हाथों से थप्पड़ मारते दिखाया गया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन को एक ऐसे बाप के किरदार में दिखाया गया है जो कि अपना बेटा खो देता है और किन्हीं वजहों से नेताओं के खिलाफ सत्याग्रह करता है। अमिताभ बच्चन को इस ट्रेलर में संसद में जाकर किसी नेता को थप्पड़ मारते दिखाया जाता है। इस थप्पड़ की गूंज पूरे संसद में तो गूंजी ही साथ ही ये आवाज जल्द ही सिनेमाघरों में भी गूंजेगी।

    सत्याग्रह के ट्रेलर लॉंच इवेंट के दौरान अमिताभ बच्चन, प्रकाश जा, मनोज बाजपेयी और अमृता राव मौजूद थे। इनके अलावा करीना कपूर और अजय देवगन लंदन से डायरेक्ट लाइव मौजूद थे। इवेटं के दौरान मीडिया ने इस पूरी टीम से जी भर के सवाल पूछे और पूरी कास्ट ने सभी के सवालों के जवाब भी बहुत आराम से और खुशी से दिये। सत्याग्रह इवेंट के दौरान जब ट्रेलर देखने के बाद लोगों ने अमिताभ बच्चन से पूछा कि आपने फिल्म में किसे थप्पड़ मारा है और क्या इसकी गूंज संसद तक में सुनाई देगी। इस सवाल के जवाब में अमिताभ ने कहा कि ये जानने के लिए तो आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

    सत्याग्रह फिल्म जो कि अन्ना हजारे के आंदोलन पर आधारित बताई जा रही थी के ट्रेलर लॉंच की शुरुआत में ही प्रकाश झा ने ये बात क्लीयर कर दी की फिल्म अन्ना हजारे के आंदोलन पर आधारित नहीं है। हालांकि फिल्म में गांधीजी की अहिंसावादी विचारधारा पर पूरा जोर दिया गया है। लेकिन जहां तक बात है अन्ना हजारे की तो इसका उससे कोई लेना देना नहीं है।

    अमिताभ बनना चाहते हैं पत्रकार

    अमिताभ बनना चाहते हैं पत्रकार

    अमिताभ बच्चन ने सत्याग्रह फिल्म की शूटिंग शुरु होने के बाद सोशल नेटवर्किंग साइट पर लिखा कि वो भी पत्रकार बनना चाहते हैं। सत्याग्रह फिल्म में करीना कपूर ने एक रिपोर्टर का किरदार निभाया है और उन्हीं के किरदार से अमिताभ काफी इंप्रेस हए हैं।

    करीना कपूर को टफ लगा रिपोर्टर का जॉब

    करीना कपूर को टफ लगा रिपोर्टर का जॉब

    करीना कपूर से हमने पूछा कि आपने फिल्म में एक रिपोर्टर का किरदार निभाया है तो कैसा लगा ये किरदार निभाना और इस जॉब के बारे में आपका क्या कहना है। करीना ने कहा कि जर्निलिस्ट का जॉब वाकई काफी मुश्किल होता है। उन्हें दिन रात काम करना पड़ता है और बहुत मेहनत करनी होती है।

    अमिताभ ने नहीं की मीडिया की बुराई

    अमिताभ ने नहीं की मीडिया की बुराई

    जैसा कि कहा जाता है कि अमिताभ बच्चन को आज की मीडिया से काफी शिकायते हैं। लेकिन जब सत्याग्रह के ट्रलेर लॉंच के दौरान उनके हमने पूछा कि उनका मीडिया के बारे में क्या कहना है तो अमिताभ ने हंसते हुए कहा कि मैं मीडिया के सामने उनकी बुराई नहीं कर सकता। मैं इतना भी पागल नहीं।

    हर फिल्म के रिलीज होने के बाद विवाद खत्म हो जाते हैं

    हर फिल्म के रिलीज होने के बाद विवाद खत्म हो जाते हैं

    प्रकाश झा से पूछा गया कि सत्याग्रह को लेकर काफी विवाद उठ सकते हैं। इसपर प्रकाश झा ने कहा कि सोशल मुद्दों पर फिल्में बनेंगी तो विवाद तो खड़े़ होंगे ही लेकिन जब फिल्में रिलीज हो जाती हैं तो सारे विवाद खत्म हो जाते हैं। सत्याग्रह के साथ भी ऐसा होगा। फिल्म के रिलीज होने के बाद सारे विवाद खत्म हो जाएंगे।

    अन्ना हजारे पर नहीं आधारित है सत्याग्रह

    अन्ना हजारे पर नहीं आधारित है सत्याग्रह

    प्रकाश झा ने सत्याग्रह के ट्रेलर लॉंच के दौरान कहा कि फिल्म अन्ना हजारे के आंदोलन पर आधारित नहीं है। फिल्म की कहानी एक बाप-बेटे की कहानी है। एक बाप अपने बेटे को खो चुका है और एक बेटा अपने बाप की तलाश में है। दोनों कुछ ऐसी परिस्थितियों में फंसते हैं कि सत्याग्रह करने उतरते हैं और पूरे प्रशासन के खिलाफ खड़े होते हैं।

    English summary
    Satyagraha movie is not related to Anna Hazare says Prakash Jha. Satyagraha movie is a story of a father and a son. Amitabh Bachchan, ajay Devgan, Kareena Kapoor, Manoj Bajpai and Arjuin Rampal aree playing lea role in the movie.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X