For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'सत्‍याग्रह' फिल्‍म अन्‍ना हजारे के आंदोलन पर आधारित नहीं है: प्रकाश झा

    |

    भोपाल। आने वाली फिल्‍म 'सत्‍याग्रह' की भोपाल में शूटिंग कर रहे निर्देशक प्रकाश झा का कहना है कि यह फिल्‍म अन्‍ना हजारे के आंदोलन पर आधारित नहीं हैं। फिल्‍म युवाओं के बारे में है जो कि साफ सुथरा माहौल और अच्‍छा प्रशासन चाहते हैं, जिसके लिए उनमें आक्रोश है। झा का कहना है कि फिल्‍म के कुछ दृश्‍य अन्‍ना के आंदोलन जैसे हो सकते हैं लेकिन फिल्‍म अन्‍ना के लोकपाल आंदोलन के बारे में नहीं है।

    फिल्‍म 15 अगस्‍त को रिलीज हो रही है। अपहरण, गंगाजल, राजनीति और आरक्षण जैसी फिल्‍में बना चुके झा ने बताया कि फिल्‍म में स्‍थानीय लोगों ने भी काम किया है। पत्रकार वार्ता के दौरान मौजूद अमिताभ बच्‍चन ने बताया कि आज जया का जन्‍मदिन है, पर यह कई बार होता है कि हम अपने शेड्यूल के कारण एक दूसरे से इन मौकों पर नहीं मिल पाते हैं। वह बिजी हैं और यहां नहीं आ सकी।

    अमिताभ का कहना है कि मुझे इस शहर में शूटिंग करना पसंद है और यह सिर्फ इ‍सलिए नहीं है कि भोपाल मेरी ससुराल है। यहां के लोग बेहद अच्‍छे हैं और हमारी बड़ी मदद करते हैं।

    English summary
    Denying reports that his upcoming film Satyagraha is based on Anna Hazare's Lokpal Bill movement, noted film director Prakash Jha said that the movie shows discontent among today's youth.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X