For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सतीश कौशिक की फ़िल्म "छोरिया छोरो से कम नही होती" ने जीता राष्ट्रीय पुरस्कार

    |

    अभिनेता- निर्माता- निर्देशक सतीश कौशिक ने हरियाणवी सिनेमा में 2019 की फिल्म 'छोरिया छोरो से कम नहीं होती' से डेब्यू किया। उन्होंने फिल्म में सिर्फ अभिनय नहीं किया, बल्कि इसका निर्माण भी किया। बता दें, फिल्म ने राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है, जिसका सोमवार को ऐलान किया गया।

    छोरिया छोरो से कम नही होती ने सर्वश्रेष्ठ हरियाणवी फिल्म श्रेणी में वर्ष 2019 के लिए 67 वां राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता है। प्रतिष्ठित पुरस्कार प्राप्त करने पर उत्साहित, सतीश कौशिक कहते हैं, "जब मैं इस फिल्म पर काम कर रहा था, मुझे यकीन था कि फिल्म प्रभावशाली होगी और यह समाज में सही संदेश देगी। फ़िल्म को मिली सफलता यह साबित करती है मेरा विजन सही था।"

    अभिनेता- निर्माता ने आगे कहा- "मैं निर्देशक राजेश बब्बर और उनकी टीम का बहुत आभारी हूं, जिन्होंने इस अद्भुत परियोजना के लिए योगदान दिया। मैं हरियाणा से हूं और मैं हरियाणवी फिल्म इंडस्ट्री के विकास के लिए काम कर रहा हूं। इसलिए, मैं व्यक्तिगत रूप से इस फिल्म के विषय से जुड़ा हुआ था। यह फ़िल्म सही में पुरस्कार के योग्य है। जी स्टूडियोज और टीम ने फिल्म का निर्माण के लिए मेरे विजन पर विश्वास किया और इसमें साथ दिया उसके लिए भी आभारी हूं।"

    गौरतलब है कि, इस बीच पिछले कुछ सालों में, लाडो, पगड़ी और सतरंगी जैसी हरियाणवी फिल्मों को राष्ट्रीय पुरस्कार मिले हैं।

    13 सालों के बाद एक फिर साथ आए रणबीर कपूर और बिपाशा बसु, सेट से देंखे वायरल तस्वीरें13 सालों के बाद एक फिर साथ आए रणबीर कपूर और बिपाशा बसु, सेट से देंखे वायरल तस्वीरें

    English summary
    Satish Kaushik starrer film Chhoriyan Chhoron Se Kam Nahi Hoti wins National award for Best Haryanvi Film. Film directed by Rajesh Amarlal Babbar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X