For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पंजाबी फिल्म सरवन के डायरेक्टर प्रियंका चोपड़ा को करना चाहते हैं कास्ट

    By Shivani Varma
    |

    एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जहां एक ओर हॉलीवुड में कदम जमा रही हैं तो वहीं दूसरी ओर वो रीजनल फिल्में भी प्रॉड्यूस कर रही हैं। प्रियंका ने मराठी फिल्म वेंटिलेटर और पंजाबी फिल्म सरवन को प्रॉड्यूस किया है। सरवन फिल्म के डायरेक्टर कर गुलिनानी चाहते हैं कि वो अपनी अगली फिल्म में प्रियंका चोपड़ा को कास्ट करें।

    करन ने कहा कि मैं एक हिंदी फिल्म बनाने की कोशिश कर रहा हूं, जिसमें मैं प्रियंका चोपड़ा को कास्ट करना चाहता हूं। उन्होंने बताया कि मैं इस सिलसिले में फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर प्रियंका के ऑफिस भी गया था। फिल्म की स्क्रिप्ट उनकी टीम को काफी पसंद आई है।

    हालांकि प्रियंका वहां मौजूद नहीं थीं क्योंकि वो क्वांटिको की शूटिंग में व्यस्त हैं और अभी कुछ समय तक उनके आने का कोई विचार भी नहीं है। प्रियंका की टीम ने तब तक के लिए इंतज़ार करने के लिए कहा है, लेकिन मुझे नहीं पता कि इतना लंबा इंतज़ार हो पाएगा या नहीं। हमारी बातचीत के दौरान यह पंजाबी फिल्म आई।

    GoodNews..रैपर बादशाह बने पिता..पत्नी जैसमीन ने दिया बेटी को जन्म

    टीम ने तुंरत प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा को बुलाया। जब मैंने उन्हें फिल्म का कॉन्सेप्ट बताया तो उन्होंने कहा कि हम इस फिल्म को करेंगे। इसके बाद प्रियंका जब भारत आईं तो उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ी और वो उन्हें पसंद आई।

    English summary
    Sarvann director wants to cast Priyanka Chopra in his next.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X