»   » #LIVE 1st Day 1st Show: सरबजीत में भी ऐश ने वही किया जो उन्हें कभी नहीं करना चाहिए....

#LIVE 1st Day 1st Show: सरबजीत में भी ऐश ने वही किया जो उन्हें कभी नहीं करना चाहिए....

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक अच्छी फिल्म की सबसे मज़बूत कड़ी होती है एक बेहतरीन स्क्रिप्ट और सरबजीत वो है। लेकिन इस कड़ी को बांध के रखने की ज़िम्मेदारी होती है फिल्म की स्टारकास्ट की। और सरबजीत की ये सबसे बड़ी कमी है।

फिल्म में रणदीप हुडा और रिचा चड्डा की जितनी शानदार तरीके से तारीफ की जा रही है उतना ही फिल्म को ले डूबी हैं ऐश्वर्या राय। हालांकि इसमें उनकी गलती नहीं है लेकिन इतने सालों में आज तक ऐश्वर्या राय को किसी ने कम एक्टिंग करते नहीं देखा। 
[क्यों देखें, क्यों ना देखें सरबजीत!] 

और हर फिल्म तो हम दिल दे चुके सनम नहीं हो सकती जहां ओवरएक्टिंग करने के बाद भी आप रातों रात सुपरस्टार बन जाएं। इतने के बावजूद सरबजीत को रणदीप हुडा और रिचा चड्डा पूरी तरह संभालने की कोशिश कर रहे हैं।

हालांकि सरबजीत में फिल्म के नाम का किरदार तो रणदीप हुडा लेकिन अभी तक पूरी फिल्म में ऐश्वर्या राय ही दिख रही हैं और जितनी दिख रही हैं उतनी अच्छी तो नहीं दिख रही हैं। 

जानिए कैसा जा रहा है फिल्म का 1st Day 1st Show -
 

ऐश के बार में नो बात

ऐश के बार में नो बात

ऐश्वर्या राय के बारे में फिल्म में जितनी कम बात की जाए उतना ही अच्छा है। उनके मेकअप से लेकर लुक तक कुछ भी एक किसान की बेटी का नहीं लगता! बल्कि फैंसी ड्रेस में किसान की बेटी की तरह तैयार होकर गई किसी लड़की का लगता है।

धमाकेदार किरदार

धमाकेदार किरदार

फिल्म में रिचा चड्डा और रणदीप हुडा की जितनी तारीफ की जाए वो कम है लेकिन इस कम तारीफ की वजह है दोनों का फिल्म में ज़्यादा ना होना!

बेहतरीन कहानी

बेहतरीन कहानी

हालांकि कुछ फैन्स एकटक फिल्म को देख रहे हैं और उनकी मानें तो फिल्म आपको डराती है और ये एहसास कराती है कि किसी भी आम आदमी के साथ ऐसा हो सकता है।

कैसी पंजाबी

कैसी पंजाबी

ऐश फिल्म में पंजाबी का किरदार निभा रही हैं और दिक्कत ये है कि फिल्म में उन्होंने एक भी जगह ढंग की पंजाबी नहीं बोली है।

ट्विटर पर भी चर्चा

ट्विटर पर भी चर्चा

ट्विटर पर भी सरबजीत की काफी चर्चा है और किसी फैन ने फिल्म देखते हुए ट्वीट किया है कि शुक्र है कि सरबजीत देखने के बाद असली दलबीर कौर सही सलामत हैं।

नहीं दिख रहे हुडा

नहीं दिख रहे हुडा

जितने रणदीप हुडा ट्रेलर में दिखाए गए हैं या जितने धमाकेदार उनके पोस्टर निकाले गए ङैं उतने रणदीप हुडा फिल्म में हैं ही नहीं!

मिला जुला है असर

मिला जुला है असर

कुछ लोगों को फिल्म काफी पसंद आ रही है और अपनी सीट से हिलना ही नहीं चाह रहे हैं वहीं कुछ को फिल्म में काफी झोल नज़र आ रहे हैं और उन्हें फिल्म धीमी लग रही है।

एक ही इमोशनल सीन

एक ही इमोशनल सीन

1.20 घंटे बाद भी फिल्म में एक ही इमोशनल सीन दिखाई दिया है और फैन्स इंतज़ार कर रहे हैंकि कुछ तो हो जो धमाका कर जाए।

गलती हैं ऐश

गलती हैं ऐश

अभी तक फिल्म को लेकर लोगों के रिएक्शन देख कर तो यही लग रहा है कि ये फिल्म ऐश्वर्या राय फैन्स के अलावा बाकी सब को एक सज़ा लगेगी और ऐसी कास्ट उमंग कुमार की गलती है।

Please Wait while comments are loading...