For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सारा अली खान ने किया सुशांत सिंह राजपूत को याद, केदारनाथ के तीन साल पूरे होने पर लिखा भावुक नोट

    |

    सारा अली खान - सुशांत सिंह राजपूत स्टारर केदारनाथ की रिलीज़ को तीन साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर सारा अली खान ने अपने डेब्यू और सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने की यादें शेयर करते हुए एक भावुक नोट शेयर किया है। सारा अली खान ने फिल्म से एक कुछ सीन शेयर किए।

    इस प्यारे से वीडियो को शेयर करते हुए सारा अली खान ने लिखा - 3 साल पहले, मेरी ज़िंदगी का सबसे बड़ा सपना पूरा हो गया। मैं एक एक्टर बनी और मेरी पहली और सबसे खास फिल्म रिलीज़ हुई। मैं कभी नहीं समझा पाऊंगी कि केदारनाथ मेरे लिए क्या है। वो जगह, वो फिल्म, वो यादें सब कुछ।

    लेकिन आज मैं अपने मंसूर को बहुत ही ज़्यादा मिस कर रही हूं। सुशांत के सपोर्ट की वजह से ही मैं मुक्कू बन पाई। सुशांत के सहयोग और मार्गदर्शन की वजह से ही मुक्कू आपके दिलों तक पहुंच पाई।

    केदरनाथ की गहराई

    केदरनाथ की गहराई

    पिछले साल इस मौके पर अभिषेक कपूर ने सुशांत की हथेली की एक तस्वीर शेयर की थी जहां सुशांत ने मंसूर के किरदार के बारे में नोट्स बनाए थे। अब ऐसा ही एक पन्ना, सुशांत की पर्सनल डायरी से फिर से वापस हो रहा है। इस पन्ने पर सुशांत ने केदारनाथ में मंसूूर और मुक्कू यानि कि सारा अली खान की लव स्टोरी की गहराई को लिखकर समझने की कोशिश की है।

    सुशांत सिंह राजपूत के नोट्स

    सुशांत सिंह राजपूत के नोट्स

    सुशांत ने अपने नोट्स में लिखा है कि मंसूर का किरदार हर किसी को प्यार देने वाला है लेकिन वो खुद में बंद है। उसे ज़िंदगी में जो कमियां लगती हैं वो सारी कमियां उसके लिए मुक्कू पूरा करती है।साथ ही सुशांत ने ये भी लिखा कि कैसे मुक्कू की बहन वृंदा (इस किरदार को फिल्म में पूजा गौर ने निभाया है) समझाती है कि उन दोनों के प्यार से कोई खुश नहीं रहेगा। बस बहुत सारे लोगों का दिल टूटेगा।

    केदारनाथ का बॉक्स ऑफिस

    केदारनाथ का बॉक्स ऑफिस

    केदारनाथ सारा अली खान की डेब्यू फिल्म थी और इसे उसी तरह प्रचारित किया गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 7.25 करोड़ की ओपनिंग की थी। वहीं केदारनाथ ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर लगभग 10.5 करोड़ की कमाई की थी। सारा के डेब्यू को लेकर जहां सुगबुगाहट थी वहीं सुशांत के कारण भी इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें थीं।

    युवाओं ने खूब किया था पसंद

    युवाओं ने खूब किया था पसंद

    केदारनाथ ने पहले वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर 27 करोड़ की कमाई थी जो कि बहुत शानदार नहीं था लेकिन फिर भी फिल्म के टिकने भर के लिए काफी था। केदारनाथ के पास बॉक्स ऑफिस पर टिकने का ज़्यादा समय नहीं था। फिल्म दिसंबर 2018 में रिलीज़ हुई थी। दिसंबर 2018 में बॉक्स ऑफिस पर ज़ीरो और सिंबा भी रिलीज़ हुईं। हालांकि सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी को दर्शकों ने पसंद किया था। दोनों की केमिस्ट्री के कारण फिल्म ने काफी यंग दर्शक बटोरे थे।

    सुशांत की बड़ी फिल्मों में से एक

    सुशांत की बड़ी फिल्मों में से एक

    फिल्म की कुल कमाई थी 68 करोड़ रूपये। वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म ने 96 करोड़ की कमाई की थी। माना जा रहा था कि वर्ल्डवाइड फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती थी। आंकड़ो के हिसाब से केदारनाथ का बजट लगभग 50 करोड़ का था और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट थी। इसे अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया था और बालाजी टेलीफिल्म्स ने प्रोड्यूस किया था। 68 करोड़ की कमाई के साथ केदारनाथ सुशांत सिंह राजपूत की तीसरी सबसे ज़्यादा कमाने वाली फिल्म थी।

    English summary
    Sara Ali Khan remembers her Mansoor Sushant Singh Rajput in an emotional note as their film Kedarnath completes 3 years. Sara made her debut with the Abhishek Kapoor film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X