For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'कुछ कुछ होता है' के रीमेक में इन दो सितारों के साथ काम करना चाहती हैं सारा अली खान!

    |

    अतरंगी रे के प्रमोशन के दौरान सारा अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान इच्छा जताई कि यदि कभी फिल्म 'कुछ कुछ होता है' का रीमेक बनेगा, तो वो उसमें जरूर काम करना चाहेंगी। बता दें, साल 1998 में आई फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में शाहरुख खान, काजोल, रानी मुखर्जी और सलमान खान मुख्य किरदारों में थे। फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया था।

    पिंकविला के साथ इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान ने पूछा गया कि वो किस पुरानी फिल्म के रीमेक में काम करना चाहेंगी? तो अभिनेत्री पूरे उत्साह के साथ कि वो 'कुछ कुछ होता है' के रीमेक में काम करना चाहती हैं। साथ ही उन्होंने कहा यदि इस रीमेक में करण जौहर मेरे साथ जान्हवी कपूर और विजय देवरकोंडा को लेंगे तो बहुत अच्छा होगा।

    कोविड को लेकर अजय देवगन ने जताई चिंता, कहा- उम्मीद और प्रार्थना करता हूं कि स्थिति ना बिगड़ेकोविड को लेकर अजय देवगन ने जताई चिंता, कहा- उम्मीद और प्रार्थना करता हूं कि स्थिति ना बिगड़े

    सारा ने आगे कहा, "मुझे लगता है आपको उन्हें (करण जौहर) अभी कॉल कर ये आइडिया दे देना चाहिए। मुझे काफी यकीन है कि वो मान जाएंगे, और हमें ये करना चाहिए.."

    बता दें, धर्मा प्रोडक्शन की कुछ कुछ होता है साल 1998 की सुपरहिट फिल्म थी। फिल्म को ना सिर्फ 8 फिल्मफेयर अवार्ड मिले थे, बल्कि बेस्ट पॉपुलर फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था। यह बतौर निर्देशक करण जौहर की पहली फिल्म थी।

    वहीं, सारा अली खान की बात करें तो हाल ही में आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म अतरंगी रे रिलीज हुई है, जिसमें सारा के साथ धनुष और अक्षय कुमार दिखेंगे। फिल्म के लिए सारा को काफी तारीफ मिल रही है।

    English summary
    Sara Ali Khan has recently revealed that she wants to star in the Kuch Kuch Hota Hai remake. She wants Vijay Deverakonda and Janhvi Kapoor as her co-stars.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X