For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत केस से मिला सारा अली खान को तगड़ा झटका, टाइगर की 'हीरोपंती 2' से OUT !

    By Filmibeat Desk
    |

    सारा अली खान की नई रिलीज फिल्म कुली नंबर 1 इसी महीने रिलीज होने जा रही है। वरुण धवन के साथ वह इस फिल्म में कॅामेडी और रोमांस करती हुई नजर आयेंगी। इस फिल्म की शूटिंग कोरोना से पहले हुई थी। ऐसे में इसे सिनेमाघर में रिलीज होना था। जो कि हो नहीं पाया और फिल्म को सीधे तौर पर ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है।

    लेकिन इस बीच साल 2020 में सारा अली खान के हाथ से एक बहुत बड़ी फिल्म चली गई है। जी हां, एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार सुशांत सिंह राजपूत केस के दौरान सारा अली खान का नाम आने के बाद उन्हें टाइगर श्रॉफ स्टारर हीरोपंती से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। ये रिपोर्ट सामने आ रही है कि फिल्म में अब उनकी जगह तारा सुतारिया को कास्ट कर लिया गया है।

    बॅालीवुड हंगामा की रिपोर्ट अनुसार ड्रग्स मामले में सारा का नाम आने के बाद ही हीरोपंती 2 से उन्हें हटाने का फैसला मेकर्स ने किया है। तारा सुतारिया इससे पहले स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आ चुकी हैं। ऐसे में दोनों की जोड़ी पर्दे पर दर्शकों को पसंद भी आयी है।

    सारा अली खान के नाम के साथ सुशांत ड्रग्स केस

    सारा अली खान के नाम के साथ सुशांत ड्रग्स केस

    इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि मेकर्स ने सारा अली खान के नाम के साथ जुड़ी ड्रग्स और सुशांत केस की कंट्रोवर्सी को देखते हुए ये फैसला लिया है। हीरोपंती का पहला भाग हिट रहा है। ऐसे में मेकर्स हीरोपंती 2 के साथ कोई कंट्रोवर्सी नहीं जोड़ना चाहते हैं।

    हीरोपंती 2 भी एक्शन और स्टंट

    हीरोपंती 2 भी एक्शन और स्टंट

    टाइगर की बाकी फिल्मों की तरह हीरोपंती 2 भी एक्शन और स्टंट से भरपूर होगी। टाइगर के करियर के लिए ये फिल्म काफी स्पेशल है। टाइगर की ये डेब्यू फिल्म रही है।

    सारा के पास अक्षय कुमार के साथ अतरंगी रे

    सारा के पास अक्षय कुमार के साथ अतरंगी रे

    दूसरी तरफ सारा अली खान के पास आने वाले दिनों में बड़ी फिल्म अतरंगी रे है। इसमें वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आयेंगी। सारा ने इसकी शूटिंग शुरू कर दी है। अक्षय कुमार के अपोजिट काम करना सारा के करियर को एक बड़ा जंप दे सकता है।

    अतरंगी रे एक रोमांटिक लव स्टोरी

    अतरंगी रे एक रोमांटिक लव स्टोरी

    अतरंगी रे एक रोमांटिक लव स्टोरी बताई जा रही है। इस जो कहानी लीक हुई है उस हिसाब से ये पूरी तरह से प्यार को पाने की चाहत पर बेस्ड कहानी होगी।

    अश्वत्थामा से भी जुड़ा सारा अली खान का नाम

    अश्वत्थामा से भी जुड़ा सारा अली खान का नाम

    सारा अली खान के पास आने वाले दिनों कई और प्रोजेक्ट भी हैं। उसमें से एक नाम विक्की कौशल के साथ फिल्मद इम्मॉर्टल अश्वत्थामा की भी है। मिली जानकारी के अनुसार विक्की कौशल के अपोजिट सारा अली खान को कास्ट किया जा सकता है।

    सारा अली खान की फिल्मों की लिस्ट

    सारा अली खान की फिल्मों की लिस्ट

    करियर के शुरुआत से ही सारा अली खान ने बेहतरीन और चर्चित फिल्मों को चुना है। केदारनाथ, सिंबा और लव आज कल के बाद कुली नंबर 1। सारा ने फिल्मों के चयन के मामले में किसी तरह का रिस्क नहीं लिया है।

    English summary
    Sara Ali Khan was dropped form Tiger shroff film Heropanti 2 here read reason
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X