For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजय लीला भंसाली की फिल्म में क्वीन बनना चाहतीं हैं सारा अली खान, जाहिर की बड़ी इच्छा!

    |

    सारा अली खान अक्सर अपनी तस्वीरों और फिल्मों को लेकर खबरों का हिस्सा रहीं हैं और कई बार ऐसे बयान भी देती हैं जो कि काफी पसंद किया जाता है। सारा अली खान इस वक्त अबु धाबी में है और उनका एक बयान चर्चा में है जो कि उन्होने संजय लीला भंसाली के लिए दिया था। सारा अली खान ने कहा कि संजय लीला भंसाली के साथ वो काम करना चाहतीं हैं और उनकी फिल्म में छोटा मोटा किरदार नहीं बल्कि एक रानी का किरदार निभाना चाहतीं हैं।

    'जवान' का टीजर देख खुद को नहीं रोक पाए सलमान खान, शाहरुख खान के लिए कर डाला ये काम!'जवान' का टीजर देख खुद को नहीं रोक पाए सलमान खान, शाहरुख खान के लिए कर डाला ये काम!

    इस दौरान वो ईटाइम्स से बात कर रहीं थीँ। उनकी पिछली रिलीज़, अतरंगी रे, सीधे ओटीटी फिल्म थी, लेकिन फिर भी, यह बहुत चर्चा में रही और सारा को उनके प्रदर्शन के लिए भी सराहा गया।

    अतरंगी रे की सफलता के बाद, हम जानना चाहते थे कि क्या सारा अपने भविष्य के प्रोजेक्ट्स के बारे में पसंद करेंगी। उसने कहा, "मैं चूजी नहीं होने जा रही हूं। लेकिन मुझे अतरंगी रे के बाद आनंद एल राय ने जो कहा था, उस पर वापस जाना होगा।

    अब कोई भी कच्चा किरदार निभाना में मजा नहीं आएगा। अब किरदार हैं। अब मुझमें अच्छे काम की भूख पैदा हो गई है। शुक्र है कि ऐसा भी हो रहा है।" सारा अली खान अक्सर कहतीं हैं कि उनको हर तरह के किरदार निभाने हैं और ऐसा करने में उनको काफी मजा आता है।

    सारा अली खान इस वक्त अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर बिजी हैं और कई शानदार प्रोजेक्ट्स के लिए वो बिजी हैँ। सारा अली खान ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म केदारनाथ से की थी और इस फिल्म में उनके साथ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत थे।

    English summary
    Bollywood Actress Sara Ali Khan wants to be queen in Sanjay Leela Bhansali's film! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X