For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मुस्लिम सारा अली खान, जान्हवी कपूर के साथ हिंदुओं के मंदिर केदारनाथ जाने पर फिर हुईं ट्रोल

    |

    शाहरूख खान की फिल्म का वो डायलॉग - माई नेम इज़ खान की एंड आई एम नॉट अ टेररिस्ट तो सबको याद होगा। लेकिन ऐसा लगता है कि सारा अली खान को ये एक डायलॉग हर उस बार दोहराना पड़ेगा जब वो अपना मन शांत करने किसी धार्मिक स्थान पर पहुंचेंगी। खासतौर से हिंदुओं के।

    हुआ यूं कि सारा अली खान, कुछ दिन पहले, जान्हवी कपूर के साथ केदारनाथ धाम की यात्रा पर पहुंचीं। इस दौरान, सारा अली खान ने कभी जलाभिषेक करते हुए तो कभी ध्यान करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर कीं।

    अब इन तस्वीरों पर एक बार फिर सारा अली खान को ट्रोल किया जा रहा है। कारण बस इतना है कि उनके नाम के आगे खान लगा हुआ है। सारा अली खान से धर्म के कुछ ठेकेदारों ने सोशल मीडिया पर सवाल किया कि आखिर उनका धर्म है क्या? वो मुस्लिम नाम के साथ हिंदुओं के मंदिर में कैसे जा सकती हैं, वगैरह वगैरह।

    केवल हिंदू ही नहीं, मुस्लिम कट्टरपंथियों ने भी सारा अली खान को ट्रोल करते हुए कहा कि वो बुतपरस्ती कैसे कर सकती हैं और भगवान को कैसे पूज सकती हैं।

    ट्रोलर्स को दिया जवाब

    ट्रोलर्स को दिया जवाब

    पिछली ट्रिप के दौरान सारा अली खान ने उनके धर्म के नाम पर उन्हें ट्रोल करने वालों को बड़ी शांति से जवाब दिया था। सारा अली खान ने अपनी कश्मीर ट्रिप से सर्व धर्म संभव की एक तस्वीर शेयर की जहां वो हिंदुओं के मंदिर में पहुंची, मुस्लिमों की दरगाह पर पहुंची, गुरूद्वारे गईं, बौद्ध धर्म की ध्यान की जगह पहुंची और एक चर्च भी गईं। सारा की इस तस्वीर पर पहली बार ऐसा हुआ था कि उन्हें ट्रोल नहीं किया गया।

    हर बार की जाती हैं ट्रोल

    हर बार की जाती हैं ट्रोल

    अब सारा अली खान को इन ट्रोल्स की आदत हो चुकी है। गणेश चतुर्थी पर सारा अली खान को उनके धर्म के लिए ट्रोल किया गया। इससे पहले भी सारा अली खान कुली नंबर वन के सेट पर गणेश चतुर्थी मनाते दिखीं थीं और उन्हें ट्रोल किया गया था। हालांकि, सारा अली खान को इन सब बातों से ज़्यादा फर्क नहीं पड़ता है और वो अपने दिल की करती नज़र आती हैं।

    कामाख्या के किए दर्शन

    कामाख्या के किए दर्शन

    लगातार ट्रोल होने के बावजूद सारा अली खान लगातार अपनी धार्मिक यात्रा पर निकली रहती हैं और इससे जुड़ी तस्वीरें भी शेयर करती हैं। ये तस्वीर, सारा अली खान के कामाख्या दर्शन की है। सारा अली खान अपने दोस्तों के साथ कामाख्या देवी के दर्शन करने पहुंची थीं।

    गंगा घाट पर की आरती

    गंगा घाट पर की आरती

    अपनी फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग के दौरान, सारा अली खान ने दिल खोलकर बनारस दर्शन किया। इतना ही नहीं, सारा अली खान के साथ उनकी मां अमृता सिंह भी उनके साथ बनारस की गलियों में घूमती दिखाई दीं। इस दौरान उन्होंने गंगा आरती की और काशी विश्वनाथ में रूद्राभिषेक भी किया। इस बात के लिए उन्हें कई हिंदू कट्टरों ने खरी खोटी सुनाई।

    अजमेर शरीफ के दर्शन

    अजमेर शरीफ के दर्शन

    सारा अली खान और अमृता सिंह, अजमेर शरीफ के दर्शन करने पहुंची थी। इस दौरान लोगों ने अमृता सिंह को भी ट्रोल किया। लेकिन हमेशा की ही तरह, सारा को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ा। सारा अली खान अपनी धुन में मस्त Vlogs बनाती हैं और भारत दर्शन करती हैं।

    केदारनाथ से ही हुई थी शुरूआत

    केदारनाथ से ही हुई थी शुरूआत

    सारा अली खान ने भगवान का नाम लेकर, भगवान की नगरी में अपने करियर की शुरूआत की थी। सुशांत सिंह राजपूत के साथ केदारनाथ में सारा अली खान ने दर्शकों का दिल जीता था। बात करें धर्म की तो सारा अली खान ऐसे परिवार से आती हैं जहां सारे ही धर्म माने जाते हैं। सारा अली खान के पिता सैफ अली खान मुस्लिम हैं तो उनकी मां अमृता सिंह हिंदू हैं। सारा अली खान की दादी शर्मिला टैगोर भी हिंदू हैं। सारा अली खान की बुआ सोहा अली खान ने भी एक हिंदू कुणाल खेमू से शादी की है।

    English summary
    Sara Ali Khan reached Kedarnath with Janhvi Kapoor and yet again the actress was trolled to visit a Hindu worship place depite being a Muslim and having a Khan surname.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X