For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सारा अली खान ने शेयर की अपनी 90 किलो के दिनों वाली तस्वीर, तेज़ी से हुई वायरल

    |
    Sara Ali Khan receives this comment from Kartik Aryan on her throwback photo | FilmiBeat

    बॉलीवुड स्टार्स के लिए सबसे मुश्किल काम होता है अपना वज़न कम करना और इसलिए वो दिन रात जिम में पसीना बहाते हैं। सबसे ज़्यादा मेहनत उन सितारों ने की है जो सिनेमा में आने से पहले काफी ज़्यादा वज़न वाले थे। लेकिन उन्होंने अपने शरीर पर दिन रात मेहनत की। सारा अली खान ने भी अपनी एक ऐसी ही तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की।

    इस तस्वीर में लगभग 90 किलो की सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह की गोद में बैठी दिखाई दे रही हैं। इस तसवीर को शेयर करते हुए सारा अली खान ने लिखा कि वो ज़माना जब मुझे उठाकर फेंका नहीं जा सकता था।

    गौरतलब है कि बॉलीवुड में आने के लिए सारा अली खान ने अपने शरीर पर काफी मेहनत की है और दिन रात जिम में पसीना बहाया है। उनकी तस्वीर पर सबसे पहले कार्तिक आर्यन ने कमेंट करते हुए लिखा कि ये लड़की सारा अली जैसी लग रही है।

    वहीं बाकी बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए सारा अली खान की हिम्मत और जुनून को सलाम किया। वहीं उनकी इस Weight Loss Journey की सभी ने दिल खोलकर तारीफ की।

    वैसे बॉलीवुड में कई हीरोइनोें ने अपने शरीर और स्वास्थ्य पर काम किया है जो कि काबिले तारीफ है -

    सारा अली खान

    सारा अली खान

    सारा अली खान ने अपने बॉलीवुड करियर के लिए काफी कुछ त्याग दिया। उनके पहले और अभी की तस्वीरें देखकर कोई यकीन ही नहीं करेगा कि सारा ऐसी भी दिखती थीं।

    ज़रीन खान

    ज़रीन खान

    हाल ही में ज़रीन खान ने भी अपने वज़न कम करने के सफर में आई अड़चनों के बारे में ज़िक्र किया था। साथ ही उनकी एक तस्वीर ट्रोल हुई थी जिसमें वज़न कम करने के बाद पड़ने वाले स्ट्रेच मार्क्स दिख रहे थे।

    भूमि पेडनेकर

    भूमि पेडनेकर

    बॉलीवुड में वज़न कम करने का सबसे बढ़िया उदाहरण हैं भूमि पेडनेकर। भूमि ने दम लगाके हईशा के साथ अपना डेब्यू किया था जिसमें उन्होंने एक मोटी लड़की का किरदार निभाया था। इसके बाद उन्होंनेे फटाफट अपना वज़न कम किया।

    परिणीति चोपड़ा

    परिणीति चोपड़ा

    परिणीति चोपड़ा ने भी अपने बॉलीवुड करियर के लिए काफी वज़न कम किया था। फिल्मों के बीच में भी उनका वज़न बढ़ गया था जिसके बाद परिणीति ने ब्रेक लिया और वापस अपना वज़न संतुलित करने पर ध्यान दिया।

    आलिया भट्ट

    आलिया भट्ट

    आलिया भट्ट ने भी अपने बॉलीवुड के करियर के लिए काफी कुछ त्याग दिया। एक इंटरव्यू में करण जौहर ने अपनी गलती मानते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि आलिया पर फिगर के लिए इतना दबाव देकर उन्होंने आलिया से उनका बचपन छीन लिया।

    सोनाक्षी सिन्हा

    सोनाक्षी सिन्हा

    सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपने बॉलीवुड करियर के लिए काफी मेहनत की थी। उनकी पहली और अब की तस्वीरों में काफी अंतर है जो साफ दिखाई देता है।

    सोनम कपूर

    सोनम कपूर

    सोनम कपूर ने भी काफी वज़न घटाया है। एक इंटरव्यू में सोनम ने बताया कि एक समय पर वो 90 किलो की थी। लेकिन फिर उनकी मां सुनीता ने उनकी डाइट ठीक करवाई।

    रानी मुखर्जी

    रानी मुखर्जी

    हाल ही में रानी मुखर्जी ने भी प्रेगनेंसी के बाद अपना सारा वज़न, जिम को दान कर दिया है और वो बिल्कुल फिट होकर मर्दानी 2 के साथ परदे पर लौटने वाली हैं।

    करीना कपूर

    करीना कपूर

    करीना कपूर ने भी प्रेगनेंसी के बाद फटाक से अपना सारा वज़न, जिम जाकर ठीक किया और परदे पर शानदार तरीके से वापसी की वीरे दी वेडिंग के साथ।

    English summary
    Sara Ali Khan shared a throwback pic of the time she was overweight and celebs applauded her weight loss journey. Kartik Aaryan, tops the comment section though.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X