For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी सारा अली खान, बताया डैड सैफ अली खान का कैसा था रिएक्शन

    |

    निर्माता- निर्देशक आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में सारा अली खान और अक्षय कुमार साथ नजर आ रहे हैं। इन दोनों कलाकारों के एक साथ होने पर काफी चर्चा चल रही है। वहीं, इस बीच सारा ने रिवील किया कि जब उनके पिता सैफ अली खान को पता चला कि वो अक्षय के साथ काम करने वाली हैं, तो उनका रिएक्शन कैसा रहा!

    बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए सारा अली खान ने बताया कि जब सैफ को पता चला कि 'अतरंगी रे' में अक्षय के साथ काम कर रही हूं.. तो उन्होंने कहा कि "अक्षय ग्रेट हैं और उम्मीद है कि उनके साथ काम करके तुम्हे बहुत अच्छा लगेगा.."

    'स्पाइडर-मैन' ने एडवांस बुकिंग में मचाया तूफान, बंपर ओपनिंग के साथ सूर्यवंशी को जबरदस्त टक्कर'स्पाइडर-मैन' ने एडवांस बुकिंग में मचाया तूफान, बंपर ओपनिंग के साथ सूर्यवंशी को जबरदस्त टक्कर

    गौरतलब है कि अक्षय कुमार और सैफ अली खान ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। जैसे कि ये दिल्लगी, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, आरजू आदि। उन्हें आखिरी बार 2008 में टशन में साथ देखा गया था। एक समय पर इनकी जोड़ी सुपरहिट रही थी। सिर्फ ऑन स्क्रीन ही नहीं, ऑफ स्क्रीन भी अक्षय और सैफ सालों से काफी अच्छे दोस्त रहे हैं।

    English summary
    Sara Ali Khan revealed that Saif Ali Khan was all praise for Akshay Kumar after he learnt that she and Akshay are working together in Atrangi Re.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X