For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस वजह से टूटी थी सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की रिलेशनशिप?

    By Filmibeat Desk
    |

    बीते शनिवार को नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग मामले को लेकर सारा अली खान से पूछताछ की है। पूछताछ से जुड़ी कई खबरें सामने आ रही हैं। एक रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि सारा अली खान ने सुशांत के साथ अपने रिलेशनशिप की बातें स्वीकार की हैं। साथ ही सारा ने बताया कि सुशांत अपने रिलेशनशिप में वफादार नहीं थे, जो उनके ब्रेकअप की वजह बना।

    सुशांत सिंह राजपूत केस के दौरान ही सारा का नाम ऊपर आया था। जब दोनों से जुड़े एक सूत्र ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि केदारनाथ के दौरान दोनों कलाकार प्यार में थे। इतना ही नहीं, बल्कि यह भी बताया गया था कि दोनों एक साथ थाईलैंड ट्रिप पर गए थे।

    अब एनसीबी पूछताछ से जुड़ी रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत के साथ अपने रिश्ते की बात स्वीकार की है। इतना ही नहीं, बल्कि यह भी कहा कि सुशांत अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी पज़ेसिव रहा करते थे और चाहते थे कि सारा अपने फिल्ममेकर को मनाए कि उनकी अगली फिल्म में सुशांत को ही साइन करे।

    एनसीबी ने फोन किये ज़ब्त

    एनसीबी ने फोन किये ज़ब्त

    पूछताछ के बाद जांच एजेंसी NCB ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान,श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, करिश्मा प्रकाश, सिमोन खंबोटा और जया शाह का फोन सीज कर लिया है।

    कभी नहीं लिया ड्रग्स

    कभी नहीं लिया ड्रग्स

    एनसीबी की पूछताछ में सारा ने ड्रग्स लेने की बात से साफ तौर पर इंकार किया है। सारा ने सुशांत के साथ पार्टी करने की बात स्वीकारी है, लेकिन बताया कि कभी ड्रग्स नहीं लिया।

    ड्रग्स लेते थे सुशांत ?

    ड्रग्स लेते थे सुशांत ?

    इंडिया टीवी के हवाले से एक रिपोर्ट में लिखा गया कि, एनसीबी की टीम के सामने श्रद्धा कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म की शूटिंग के दौरान कभी-कभी वैनिटी में ड्रग्स लेते हुए देखने की बात स्वीकार की है।

    सुशांत- सारा की ट्रिप

    सुशांत- सारा की ट्रिप

    गौरतलब है कि, रिया चक्रवर्ती ने अपने इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया था कि सुशांत अपने दोस्तों के साथ थाईलैंड ट्रिप गए, जहां एक्टर ने 70 लाख रूपए खर्च किये थे। चार्टर्ड प्‍लेन बुक क‍िया था। इस बीच सुशांत के स्टॉफ ने खुलासा कर दिया कि थाईलैंड ट्रिप में सुशांत के दोस्तों में सारा अली खान भी शामिल थीं।

    केदारनाथ की सफलता सेलिब्रेट कर रहे थे

    केदारनाथ की सफलता सेलिब्रेट कर रहे थे

    सूत्रों के अनुसार, फिल्म केदारनाथ को अच्छे रिस्पॉन्स के बाद दोनों छुट्टी बिताने के लिए साथ रवाना हो गए थे।

    गौरतलब है कि साल 2018 दिसंबर में सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत थे। फिल्म प्रमोशन के दौरान दोनों की नजदीकियों को लेकर काफी सुर्खियां रही थीं। हालांकि दोनों ने इन खबरों को लेकर कोई बयान नहीं दिया था।

    'ड्रग मामले में अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, शाहरुख, आमिर, सलमान जैसे सितारों को चुप्पी तोड़नी चाहिए'

    English summary
    Sara Ali Khan was called by NCB for the investigation in the drug probe last Saturday. She opened up about her relationship with Sushant Singh Rajput.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X