For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सारा अली खान ने रिजेक्ट की टाईगर श्रॉफ की बागी 3!

    |

    सारा अली खान ने 2018 में एक धमाकेदार डेब्यू किया है और अब सारा अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स बहुत सोच समझकर साइन कर रही हैं। खबर है कि अब सारा अली खान ने टाईगर श्रॉफ की बागी 3 रिजेक्ट कर दी है। फिल्म में सारा अपने रोल से ज़्यादा खुश नहीं थीं और उन्हें लगा कि फिल्म में उनके पास करने को कुछ नहीं होगा।

    यही कारण है कि सारा ने भले ही फिल्म में दिलचस्पी दिखाई थी लेकिन फिलहाल उन्होंने ये प्रोजेक्ट छोड़ दिया है और अब बागी 3 के लिए एक बार फिर से किसी नए चेहरे की तलाश शुरू की जा चुकी है। बागी टाईगर श्रॉफ की बेहद सफल सीरीज़ है। पहली फिल्म ने जहां बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया वहीं दूसरी ने रिकॉर्ड्स तोड़े थे।

    वहीं बात करें सारा अली खान की तो उन्होंने दिसंबर 2018 में बैक 2 बैक दो फिल्मों के साथ डेब्यू किया। केदारनाथ और सिंबा दोनों में ही सारा की जमकर तारीफ की गई और इसके बाद दोनों फिल्मों का कुल बॉक्स ऑफिस मिलाकर 250 करोड़ से ऊपर सारा के हिस्से में आ चुका है।

    English summary
    Sara Ali Khan made a smashing debut in 2018 with Kedarnath and Simmba and a 250 crore plus Box Office total. Now Sara has rejected Tiger Shroff's Baaghi 3 as she wasn't happy with her role in the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X