»   » सारा अली खान होंगी फ्यूचर की सुपरस्टार, ये फैक्ट खोल देंगे सारे राज

सारा अली खान होंगी फ्यूचर की सुपरस्टार, ये फैक्ट खोल देंगे सारे राज

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इन दिनो फिल्म केदारनाथ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही है। बता दें कि इस फिल्म से सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आने वाले है और फिल्म की कहानी लव स्टोरी होगी।

65वां राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार: सर्वश्रेष्ठ फिल्म बनी न्यूटन, पंकज त्रिपाठी को स्पेशल मेंशन अवॉर्ड

इसके बाद सारा अली खान के हाथों एक और सफलता लगी है जिससे वो काफी ज्यादा है खुश है। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग के बाद सारा अली खान रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म सिम्बा मे नजर आने वाली है जिमसे रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आने वाले है।

sara ali khan, kedarnath, simmba, केदारनाथ, सिंबा, सारा अली खान

बता दे कि केदारनाथ के बाद इस फिल्म में सारा अली खान नजर आएंगगी। सारा के बारे में बताते हुए रोहित शेट्टी ने कहा था कि सारा उनके साथ काम करना चाहतीस है तो ये सोचा गया कि सिम्बा में रणवीर सिंह के साथ सारा की जोड़ी काफी अच्छी रहने वाली है।

सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ की शूटिंग किसी कारणवश रुक गई थी और अमृता सिंह ने बेटी के करियर की पहली फिल्म को इस हालत में देखकर फिल्म के निर्माताओं से बात की थी और फिल्म दोबारा शुरु कराई थी। आइए जाने हैं सारा के बारे में कुछ महत्वपूर्ण फैक्ट...

नवाब खानदान

नवाब खानदान

बता दें कि सारा अली खान नवाबों के खानदान से ताल्लुक रखती है क्योंकि वो सैफ अली खान की बेटी है और सैफ अली खान के पिता नवाब पटौदी है। इस कारण सारा का अलग ही अंदाज है। अक्सर वो अपने पिता के साथ देखी जाती है।

कोलम्बिया से डिग्री प्राप्त

कोलम्बिया से डिग्री प्राप्त

सारा अली खान ने काफी पढ़ाई की है और वो वेल एजुकेटेड है। बता दे कि सारा अली खान ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से डिग्री ली है। सारा अली खान उन एक्ट्रेसेस में से एक है जिन्होने स्टडी को काफी सीरीयसली लिया है।

शानदार शुरुआत

शानदार शुरुआत

सारा अली खान ने बॉलीवुड में काफी शानदार शुरुआती की है क्योंकि वो केदारनाथ में लीड रोल कर रही है। इसेक बाद वो सिम्बा में नजर आएंगी जिसको रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रही है जबकि फिल्म के निर्माता करण जौहर होंगे। इससे अच्छी शुरुआत भला क्या हो सकत है।

फिटनेस का ख्याल

फिटनेस का ख्याल

बता दें कि सारा अली खान अपनी फिटनेस को लेकर काफी भी लापरवाही करती है और अक्सर उनको जिम के बाहर देखा जाता है। सारा अली खान को स्पोर्ट्स में भी दिलचस्पी है और वो अक्सर खेलती हुई पाई जाती है। अपने पिता और दोस्तों के साथ खेलती हुए स्पॉट हो चुकी है।

सारा से करीना का रिलेशन

सारा से करीना का रिलेशन

बता दें कि सारा अली खान की मां अमृता सिंह को सैफ ने 2004 में तलाक दे दिया था और 2012 में सैफ ने करीना से शादी की थी। बता दे कि सारा और करीना की काफी अच्छी पटती है और दोनो अक्सर पार्टी में साथ देखी जाती है। दोनो काफी ज्यादा क्लोज है।

पॉपुलर

पॉपुलर

सारा अली खान अपनी फिल्म केदारनाथ के रिलीज से पहले की काफी ज्यादा पॉपुलर है और लोग उनको काफी ज्यादा पसंद करते है। बता दें कि इनकी फैन फॉलोविंग किसी स्टार से कम नहीं है।

English summary
Sara ali khan going to best debut with Kedarnath. Sara will play a good role in Rohit shetty upcoming movie Simba with Ranveer singh. here are some Interesting facts about the upcoming star.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X