For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दादी शर्मिला टैगोर की फिल्मों पर सारा अली खान ने कहा, 'यकीन नहीं होता कि वो मेरी दादी हैं'

    |

    बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने हाल ही में अपनी दादी शर्मिला टैगोर को लेकर बातें शेयर की हैं। सारा अपनी दादी की फिल्में देखकर हैरान हो जाती हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें कई बार तो इस बात पर यकीन नहीं होता है कि वह इतनी दिग्गज पर्सनैलिटी से संबंध रखती हैं। साथ ही कहा कि वह खुद को किस्मतवाली समझती हैं कि उनकी दादी मां शर्मिला टैगोर हैं।

    बता दें, शर्मिला टैगोर बीते जमाने की सुपरहिट अभिनेत्री रही हैं। उन्होंने हिंदी और बांग्ला फिल्मों में काम किया है। अमर प्रेम, दाग, अराधना, चुपके चुपके, छोटी बहू जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए उन्हें आज भी याद किया जाता है।

    टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान सारा अली खान ने कहा, "वह बहुत शालीन और कमाल की हैं। वह गरिमा भरे बर्ताव से भरी हुई हैं। साथ ही वह एक बहुत ही मातृत्व से भरी और प्यारी सी दादी मां हैं। जब मैं आराधना और मेरे सपनों की रानी जैसी फिल्में देखती हूं तो मुझे लगता है कि ओह माय गॉड वो मेरी दादी हैं। क्या वाकई? क्योंकि वो कमाल की अदाकारा भी हैं। मेरे लिए वह पहली सुपरस्टार हैं।"

    Sharmila Tagore

    इसी इंटरव्यू में सारा ने अपनी मां को लेकर भी बातें कीं, और कहा- "मेरी मां तब से फिल्में कर रही हैं जब वह महज 16 साल की थीं। उन्होंने सत्यजीत रे के साथ बहुत काम किया है, उन्होंने उनके साथ 4-5 फिल्में की हैं। वह उनकी पसंदीदा थीं। एक महिला के तौर पर वह अपनी कला को जबरदस्त ढंग से प्रतिनिधित्व किया करती थीं.."

    फिल्मों की बात करें तो सारा अली खान हाल ही में कुली नंबर में नजर आई थीं। अब वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं।

    प्रियंका चोपड़ा ने लंदन में किया लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन? एक्ट्रेस की टीम ने जारी की सफाईप्रियंका चोपड़ा ने लंदन में किया लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन? एक्ट्रेस की टीम ने जारी की सफाई

    English summary
    Sara Ali Khan gushing about her grandmother Sharmila Tagore, says 'she epitomizes grace and dignity'. Sara said that she considers herself to be lucky to have a grandmother like Sharmila.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X