For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ड्रग मामले पर सारा से दूर होने पर बोले पिता सैफ- बेटी से नाराज हूं तैमूर अच्छा महसूस नहीं करवा सकता

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले को लेकर सारा अली खान से पूछताछ की गई। सारा अली खान और सैफ अली खान को लेकर एक अफवाह भी सामने आयी थी कि सैफ ने अपनी बेटी से बातचीत बंद कर दी है। लेकिन अब दोनों के रिश्ते को लेकर नई रिपोर्ट सामने आयी है।

    जिसके अनुसार सैफ अली खान ने साफ शब्दों में कहा है कि सारा अली खान के साथ उनके रिश्ते ठीक वैसे ही हैं जैसे बाकी के पिता और बच्चों के बीच होते हैं। वह अपने तीनों बच्चों में किसी भी तरह का कोई फर्क नहीं करते हैं।

    फिलहाल इन दिनों सैफ अली खान और करीना कपूर खान मुंबई से बाहर हैं। जहां पर दोनों मिलकर एक तरफ बेटे तैमूर के साथ अपने घर आने वाले नए मेहमान को लेकर काफी उत्साहित हैं।

    ड्रग्स मामले को लेकर सारा अली खान को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था, ऐसे में अफवाह सामने आयी थी कि सैफ ने अपनी बेटी सारा से दूरी बना ली है। इस पर सैफ अली खान ने प्रतिक्रिया दी है। सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान साफ तौर पर कहा है कि उन्होंने अपने सभी बच्चों के लिए बयान जारी किया है।

    सैफ अली खान ने सारा पर कहा

    सैफ अली खान ने सारा पर कहा

    बॅालीवुड हंगामा को दिए गए इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कहा कि मैं हमेशा उनके साथ हूं। मैं अपने तीनों बच्चों से प्यार करता हूं। ये सच है कि मैंने तैमूर के साथ बहुत समय बिताया है। मैं लगातार अपने बड़े बेटे इब्राहिम और बेटी सारा अली खान के साथ लगातार जुड़ा हुआ हूं।

    सारा से मैं किसी बात से नाराज हूं तो

    सारा से मैं किसी बात से नाराज हूं तो

    उन्होंने आगे कहा किमेरे तीनों बच्चों की दिल में अलग-अलग जगह हैं। अगर मैं सारा के साथ किसी बात को लेकर नाराज हूं तो तैमूर मुझे इसके बारे में अच्छा महसूस नहीं करवा सकता।

    सैफ ने कहा मैं दिल को विभाजित करता हूं

    सैफ ने कहा मैं दिल को विभाजित करता हूं

    सैफ ने आगे कहा कि हर समय आपके पास एक बच्चा होता है। जिससे आप अपने दिल को विभाजित करते हैं। सभी बच्चे उम्र में अलग-अलग होता है। मुझे ऐसा लगता है कि मेरे तीन बच्चों में से हर एक को अलग तरह के जुड़ाव की आवश्यकता है।

    तैमूर के साथ डिनर नहीं कर सकता

    तैमूर के साथ डिनर नहीं कर सकता

    सैफ अली खान ने आगे ये भी कहा कि मैं सारा या इब्राहिम के साथ फोन पर लंबी चैट या डिनर कर सकता हूं। लेकिन मैं ये तैमूर के साथ नहीं कर सकता।

    सारा और सुशांत एक साथ

    सारा और सुशांत एक साथ

    सारा अली खान ने सुशांत के निधन पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए दिल तोड़ने वाला इमोजी बनाया था। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद दोनों के अफेयर की चर्चा भी तेज हुई। जिस पर अभी तक सारा या उनके परिवार की तरफ से कोई जवाब नहीं आया।

    सैफ ने कहा सुशांत के जाने से सारा दुखी

    सैफ ने कहा सुशांत के जाने से सारा दुखी

    सैफ ने एक इंटरव्यू में हाल ही में बताया कि सारा अली खान सुशांत के निधन से काफी दुखी हैं। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पाता कि सारा चाहती हैं कि मैं इस बारे में बात करूं या नहीं। सारा, सुशांत से काफी प्रभावित थीं।

    English summary
    Sara Ali Khan drugs scandal news Saif Ali Khan reply on rumours about distance with daughter, here read all the detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X