For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कुली नंबर वन की शूटिंग शुरू, सेट से आई वरूण धवन - सारा अली खान की #FirstPic

    By Staff
    |

    सारा अली खान और वरूण धवन, बैंकॉक में कुली नंबर वन की शूटिंग कर रहे हैं। और सेट पर आज वरूण धवन ने अपनी को स्टार सारा अली खान का जन्मदिन मनाया। वरूण और सारा की ये केक खाते - खिलाते तस्वीर भी इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही है। फिल्म में सारा अली खान, करिश्मा कपूर के किरदार को वापस निभाती दिखाई देंगी।

    वैसे भी फिलहाल सारा अली खान बॉलीवुड की बबली गर्ल हैं। वो इतना चहकती हैं कि स्क्रीन पर उन्हें सीरियस देख पाना बड़ा मुश्किल काम है। ऐसे में वरूण धवन और सारा अली खान एकदम परफेक्ट जोड़ी है। इसलिए दर्शक उन्हें साथ देखने को उत्साहित हैं।

    गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर इस फिल्म के रीमेक को भी डायरेक्ट कर रहे हैं डेविड धवन और प्रोड्यूस कर रहे हैं वाशु भगनानी। माना जा रहा है कि फिल्म में सारा अली खान करिश्मा कपूर के चुलबुले अवतार में फिल्म के दो गाने Reprise करने वाली हैं।

    वरूण और सारा की केमिस्ट्री को देखने के लिए फैन्स काफी ज़्यादा उत्साहित हैं। वैसे भी दो फिल्मों के बाद ही सारा अली खान बॉलीवुड की धड़कन बन चुकी हैं। और कारण कई सारे हैं -

    बॉलीवुड की धड़कन

    बॉलीवुड की धड़कन

    सारा अली खान जब पहली बार अपनी मां अमृता सिंह के साथ अबू जानी - संदीप खोसला के एक इवेंट में इस तरह दिखी थीं उसके बाद से ही बॉलीवुड के दिल की धड़कन बन गई थीं।

    कहां से कहां तक

    कहां से कहां तक

    बॉलीवुड में डेब्यू के लिए सारा अली खान ने बहुत मेहनत की है। देखिए उनकी ये पुरानी तस्वीर। वहां से यहां तक का सारा अली खान का सफर काबिले तारीफ है।

    बॉलीवुड की दीवानी

    बॉलीवुड की दीवानी

    सारा अली खान को हमेशा से ही फिल्मों का बहुत शौक है। असल ज़िंदगी में भी वो पूरी ड्रामा क्वीन हैं। उनके कुछ पुराने वीडियो, करण जौहर ने कॉफी विद करण में भी दिखा डाले थे।

    कुड़ी पटाखा

    कुड़ी पटाखा

    सारा अली खान का हर इंटरव्यू देखने के बाद आपके चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान होगी। वो अपनी बातों और अंदाज़ से इसी तरह दिल जीतती हैं। वहीं दूसरी तरफ बिंदास कुड़ी के सारे गुण उनके अंदर मौजूद हैं।

    डेब्यू का चक्कर

    डेब्यू का चक्कर

    सारा अली खान के डेब्यू को लेकर आए दिन चर्चा होती थी। पूरा बॉलीवुड उन्हें साईन करने के पीछे पागल था। सलमान खान से लेकर करण जौहर और सनी देओल तक हर कोई सारा को लॉन्च करने में दिलचस्पी ले रहा था।

    केदारनाथ से डेब्यू

    केदारनाथ से डेब्यू

    लेकिन सारा अली खान को लॉन्च करने की बाज़ी मारी एकता कपूर के भाई अभिषेक कपूर ने। दरअसल, एकता कपूर और सारा अली खान की मां अमृता सिंह बहुत अच्छी दोस्त हैं। और इसलिए सारा का डेब्यू हुआ सुशांत सिंह राजपूत के साथ केदारनाथ में।

    रोहित शेट्टी के सामने गिड़गिड़ाईं

    रोहित शेट्टी के सामने गिड़गिड़ाईं

    सारा की दूसरी फिल्म थी रणवीर सिंह स्टारर सिंबा। रोहित शेट्टी ने एक इंटरव्यू में बताया कि सारा अली खान ने मेसेज कर करके उनका सर खा लिया था कि उसे सिंबा की हीरोइन बनना है। आखिरकार रोहित ने सारा का ऑडीशन ले लिया।

    भारतीय नारी

    भारतीय नारी

    सारा अली खान उन चंद हीरोइनों में से हैं जो ज़्यादातर हिंदुस्तानी कपड़ोें में ही नज़र आती हैं। ना सिर्फ वो इन कपड़ों में बेहद स्मार्ट दिखती हैं बल्कि ऐसा लगता ही नहीं कि उन्हें ये पहनने में ज़रा भी तकलीफ है।

    स्टाईल आईकॉन

    स्टाईल आईकॉन

    वहीं दूसरी तरफ, सारा अली खान अपने स्टाईल स्टेटमेंट से भी लोगों को अकसर ही चौंकाती रहती हैं।

    लव आजकल

    लव आजकल

    हाल ही में सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन के साथ लव आजकल का सीक्वल खत्म किया है। इस फिल्म को इम्तियाज़ अली ने डायरेक्ट किया है और अब सारा, वरूण धवन के साथ कुली नंबर वन का रीमेक शूट करने में जुट गई हैं।

    English summary
    The first picture from the sets of Coolie No.1 is going viral on the internet. This pic has a Varun Dhawan, celebrating her co star Sara Ali Khan's birthday.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X