India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    महाशिवरात्रि पर पूजा करने को लेकर बुरी तरह ट्रोल हुईं सारा अली खान, लोग बोले 'शर्म आनी चाहिए'

    |

    सारा अली खान इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो कि अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर रहतीं हैं। उनकी मां हिंदू और पिता मुस्लिम हैं, यही कारण है कि वो हर धर्म के त्योहारों को सेलिब्रेट करतीं हैं। सारा अली खान इस वक्त बुरी तरह से ट्रोल की जा रहीं हैं और इसका कारण उनका हालिया पोस्ट है जो कि महाशिवरात्रि पर उन्होने किया था। सारा ने मध्य प्रदेश के ओंकारेश्वर मंदिर ज्योतिर्लिंग की अपनी यात्रा से एक तस्वीर साझा की है।

    3 साल तक डिप्रेशन में बॉबी देओल का दर्द भरा खुलासा- गम में डूबा था,पिता लेजेंड, मदद नहीं मिली3 साल तक डिप्रेशन में बॉबी देओल का दर्द भरा खुलासा- गम में डूबा था,पिता लेजेंड, मदद नहीं मिली

    क्या यह आश्चर्यजनक नहीं है? सारा अली खान के माथे को हल्दी के पेस्ट से सने हुए देख सकते हैं। उसके पीछे, हमें देवताओं की एक वेदी दिखाई देती है। सारा ने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी महाशिवरात्रि, जय भोलेनाथ।'

    उसने अपने सिडेनोट को ग्लैम करने के लिए हाथ जोड़कर इमोजी का एक गुच्छा और एक त्रिशूल प्रतीक इमोजी भी जोड़ा है। सारा अली खान ने महाशिवरात्रि को चिह्नित करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक कोलाज भी छोड़ा है।

    ट्रोल कर रहे हैं

    ट्रोल कर रहे हैं

    इसके बाद लगातार कमेंट सेक्शन में लोग उनको ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि.. ''आप मुसलमानों का नाम बदनाम कर रही हो।'' इसके अलावा एक यूजर का कहना है कि.. ''याद रखो मुसलमान हो तुम।''

    शर्म आनी चाहिए तुमको

    शर्म आनी चाहिए तुमको

    इसके अलावा एक यूजर ने लिखा है, ''शर्म आनी चाहिए तुमको, एक मुस्लिम होकर ये सब करती हो, विश्वास नहीं होता।'' हालांकि लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैँ। सारा अली खान ने इस तरह के कमेंट्स पर किसी तरह का जवाब नहीं दिया है।

    पहली बार मंदिर नहीं गई थीं

    पहली बार मंदिर नहीं गई थीं

    सारा अली खान पहली बार मंदिर नहीं गई थीं बल्कि वह तब सुर्खियों में आई थीं, जब वह अपनी मां एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ एक मंदिर में गई थीं।

    मां-बेटी की जोड़ी

    मां-बेटी की जोड़ी

    इस बार मां-बेटी की जोड़ी ने मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में दर्शन किए थे। सारा ने अपने ट्रिप की कई तस्वीरें शेयर कीं और लिखा, "मां और महाकाल।"

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    फैंस ने कमेंट करते हुए इस पर आगऔर लाल दिल वाले इमोजीस साझा किए थे। वर्कफ्रंट पर सारा अली खान कई शानदार प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं। फैंस उनकी फिल्मों के लिए उत्सुक हैं।

    English summary
    Bollywood Actress Sara Ali Khan badly troll on Mahashivaratri as she doing Pooja! Users says we can not believe on you.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X