For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सारा अली खान और वरुण धवन ने शुरु किया 'कुली नंबर वन' का प्रमोशन, देखें तस्वीरें

    |

    वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म 'कुली नंबर वन' क्रिसमस 2020 पर रिलीज होने वाली है। डेविड धवन के निर्देशन में बनी यह फिल्म पूरी हो चुकी है और फिल्म की टीम ने प्रचार अभियान भी शुरु कर दिया है। फिल्म के प्रमोशन के लिए वरुण धवन और सारा अली खान बाकी कलाकारों के साथ लोकप्रिय कॉमेडी-चैट शो, द कपिल शर्मा शो में भी पहुंचे।

    कुली नंबर 1 अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने वाली है। यह पूजा एंटरटेनमेंट की लोकप्रिय फ्रैंचाइज़ी पर आधारित एक पारिवारिक कॉमेडी है। फिल्म में वरुण धवन, सारा अली खान, परेश रावल, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर, राजपाल यादव सहित अन्य कलाकार नज़र आएंगे। यह वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख द्वारा निर्मित हैं।

    ड्रग केस में नाम आने और एनसीबी से पूछताछ करने के बाद सारा अली खान पहली बार मीडिया के सामने आई हैं। फैंस उनका यह अंदाज काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं, कपिल शो के इस एपिसोड का भी बेसब्री से इंतजार है।

    सारा की चौथी फिल्म

    सारा की चौथी फिल्म

    कुली नंबर 1 सारा अली खान की चौथी फिल्म है। इससे पहले सारा फिल्म केदारनाथ, सिंबा और लव आज कल में नजर आ चुकी हैं।

    सारा शानदार को-स्टार है

    सारा शानदार को-स्टार है

    सारा पर बात करते हुए वरुण ने कहा- सारा एक शानदार को-स्टार हैं। वे बेहद प्रोफेशनल हैं और बहुत मेहनती करती हैं। जो लोग भी कड़ी मेहनत करते हैं वे मुझे ऐसे भी काफी पसंद आते हैं और सारा तो बहुत ज्यादा मेहनत करती हैं। जब हम साथ में काम करते हैं तो पागल हो जाते हैं।

    1997 फिल्म की रीमेक

    1997 फिल्म की रीमेक

    1997 में गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर कुली नंबर 1 ब्लॉकबस्टर थी। फिल्म को अपने कॉमेडी और गानों की वजह से काफी पसंद किया गया था। वहीं, गोविंदा- डेविड धवन की जोड़ी तो लाजवाब थी ही। देखना दिलचस्प होगा कि वरुण और सारा की जोड़ी दर्शकों का कितना दिल जीत पाती है।

    एक साल तक स्क्रिप्ट पर किया काम

    एक साल तक स्क्रिप्ट पर किया काम

    फिल्म को रीमेक करने की बात पर डेविड धवन ने कहा- मैंने ओरिजनल को दोबारा देखने के बाद रीमेक स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू किया। 6 महीने सोचने के बाद मैंने फाइनल किया कि मुझे ये रीमेक बनाना चाहिए। यह एक तरह से नई फिल्म होगी। मैंने इसकी पटकथा पर पहली फिल्म की लेखिका रूमी जाफरी के साथ और संवाद पर फरहाद सामजी के साथ लगभग एक साल तक काम किया है।

    वरुण बिल्कुल भी गोविंदा की तरह नहीं है

    वरुण बिल्कुल भी गोविंदा की तरह नहीं है

    डेविड धवन ने कहा, मैं गोविंदा की फिल्म का पूरी तरह से रीमेक नहीं बना रहा हूं। वरुण बिल्कुल भी गोविंदा की तरह नहीं है। गोविंदा की अपनी एक स्टाइल थी और वह उसमें माहिर थे। गोविंदा को कोई कॉपी नहीं कर सकता। मैंने और गोविंदा ने फिल्म हसीना मान जाएगी, हीरो नंबर 1, कूली नंबर 1 जैसी फिल्मों में जो किया है, उसे किसी भी हीरो के साथ रिपीट नहीं किया जा सकता।

    टल गई रिलीज

    टल गई रिलीज

    फिल्म पहले इसी साल मजदूर दिवस यानि की 1 मई को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन इसकी रिलीज को आगे बढ़ाना पड़ा।

    'मैं हमेशा हंसल मेहता की फैन रही हूं, उनके साथ काम करना मेरी बकेट लिस्ट में शामिल था'- नुसरत भरुचा

    English summary
    Sara Ali Khan and Varun Dhawan starts Coolie No 1 promotions with Kapil Sharma's Show. Film to release on Christmas this year.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X