For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सारा अली खान और विक्रांत मसीह के अगले प्रोजेक्ट का नाम गैसलाईट, जानिए सारी डीटेल्स

    |

    सारा अली खान इस समय नए और दिलचस्प प्रोजेक्ट्स की तलाश में हैं और उनकी ये तलाश खत्म हुई है आने वाली फिल्म भूत पुलिस के डायरेक्टर पवन कृपलानी की अगली फिल्म के साथ। पवन कृपलानी की अगली फिल्म का नाम है गैसलाईट और इस फिल्म में सारा अली खान बेहतरीन एक्टर विक्रांत मसीह के साथ नज़र आएंगी।

    गैसलाईट एक शब्द है जो अमूमन उन प्रेमियों के लिए इस्तेमाल होता है जो मानसिक रूप से आपको इतना manipulate कर देते हैं कि आप खुद को ही सवाल करते हैं। इस साईकोलॉजिकल ड्रामा का प्लॉट काफी दिलचस्प हो सकता है।

    गौरतलब है कि पहले खबर थी कि सारा अली खान और विक्रांत मसीह एक रोमांटिक कॉमेडी में नज़र आएंगे लेकिन पवन कृपलानी ने इन बातों का खंडन कर दिया था। अब अगर वाकई सारा और विक्रांत, गैसलाईट नाम के इस साईकोलॉजिकल रिलेशनशिप ड्रामा में नज़र आने वाले हैं तो दोनों को साथ में देखना एक सुखद अनुभव हो सकता है।

    छुट्टियों के बीच काम कर रहीं सारा अली खान

    छुट्टियों के बीच काम कर रहीं सारा अली खान

    सारा अली खान पिछले कुछ समय से फिल्मों के चलते ट्रैवेल कर रही थीं। इसके अलावा वो दोस्तों के साथ भी छुट्टियां मनाती दिखी थीं। बात करें लॉकडाउन की तो उससे पहले ही सारा अली खान, अपने परिवार के साथ गोवा चली गई थीं जहां उन्होंने सुकून के साथ काफी समय बिताया।

    अजीब सा बीता है पिछला साल

    अजीब सा बीता है पिछला साल

    पिछला साल सारा के लिए काफी दु:खद रहा। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके और सुशांत के रिश्ते की खबरें हर जगह वायरल थीं। वहीं NCB ने भी सारा अली खान को इस केस से जुड़े ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए तलब किया था। माना जा रहा था कि रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में सारा अली खान का नाम भी ड्रग्स के सिलसिले में लिया था। लेकिन इन सब बातों से दूर, सारा अली खान अपने काम में जुटी हुई हैं और उम्मीद है कि उनकी आने वाली फिल्में दर्शकों को काफी इंटरटेन करेंगी।

    अतरंगी रे के बाद नखरेवाली

    अतरंगी रे के बाद नखरेवाली

    आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग खत्म करने के बाद सारा अली खान, आनंद एल राय की ही अगली फिल्म नखरेवाली पर काम करना शुरू कर देंगी। इस फिल्म में सारा टाईटल रोल निभाती दिखेंगी। वहीं फिल्म में उनका साथ देंगे विकी कौशल के भाई सनी कौशल। सनी कौशल इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से सबका दिल जीत चुके हैं।

    अफवाहों का दौर

    अफवाहों का दौर

    इस बीच खबर है कि सारा अली खान को टाईगर श्रॉफ के अपोज़िट बाग़ी 4 के लिए अप्रोच किया गया है। सारा अली खान और टाईगर श्रॉफ, करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ काम करने वाले थे लेकिन इस फिल्म को सारा ने अपने डेब्यू के लिए नहीं चुना क्योंकि वो दो हीरोइन वाली फिल्म से अपने करियर की शुरूआत नहीं करना चाहती थीं।

    केदारनाथ से अब तक का सफर

    केदारनाथ से अब तक का सफर

    गौरतलब है कि सारा अली खान ने अपने करियर की शुरूआत सुशांत सिंह राजपूत के साथ केदारनाथ से की थी। फिल्म को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया था और फिल्म में सारा को काफी अटेंशन दिया गया। लेकिन सारा अली खान अपने डेब्यू के साथ ही छा गईं। डेब्यू से पहले वो कॉफी विद करण में अपने पिता सैफ अली खान के साथ नज़र आईं। इसके बाद 2018 में दिसंबर के महीने में सारा ने दो सफल फिल्में दीं - केदारनाथ और सिंबा।

    प्रोजेक्ट्स की भरमार

    प्रोजेक्ट्स की भरमार

    बात करें विक्रांत मसीह की तो उनके पास इस समय प्रोजेक्ट्स की भरमार है। फिलहाल वो संतोश सिवान की डेब्यू फिल्म मुंबईकर की शूटिंग कर रहे हैं जहां वो साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ नज़र आएंगे। इसके अलावा विक्रांत मसीह, बॉबी देओल और सान्या मल्होत्रा के साथ शाहरूख खान की रेड चिलीज़ इंटरटेनमेंट की फिल्म लव हॉस्टल की शूटिंग पूरी कर चुके हैं।

    2021 की फिल्में

    2021 की फिल्में

    2021 में विक्रांत मसीह की कई फिल्में लाईन से लगी थीं। जिनमें सबसे पहले रिलीज़ हुई तापसी पन्नू के साथ नेटफ्लिक्स पर सस्पेंस थ्रिलर हसीन दिलरूबा। इसके अलावा विक्रांत मसीह, कृति खरबंदा के साथ देवांशु सिंह की 14 फेरे में भी दिखाई दिए जिसे ज़ी स्टूडियो प्रोड्यूस ने प्रोड्यूस किया। दोनों ही फिल्मों में विक्रांत के काम की काफी तारीफ हुई।

    2020 के लॉकडाउन के साथी

    2020 के लॉकडाउन के साथी

    लॉकडाउन में भी विक्रांत मसीह ने OTT के माध्यम से फैन्स को इंटरटेन किया। छपाक के बाद वो नेटफ्लिक्स की तीन फिल्मों में नज़र आए। जहां कार्गो एक साइंस फिक्शन थी वहीं डॉली किटी और वो चमकते सितारे महिलाओं की आज़ादी के बारे में बात करती है। इसके अलावा वो एक रॉम कॉम गिन्नी वेड्स सन्नी में यामी गौतम के साथ रोमांस करते नज़र आए।

    करियर को दी अलग दिशा

    करियर को दी अलग दिशा

    विक्रांत मसीह, हरलीन सेठी के साथ ब्रोकन बट ब्यूटीफुल नाम की सीरीज़ के साथ अपने रोमांटिक अंदाज़ से भी फैन्स का दिल जीत चुके हैं। इस सीरीज़ के दो सीज़न विक्रांत ने अपनी रोमांटिक छवि के साथ इंटरटेन किया। अपने करियर को अलग दिशा देने की शुरूआत उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म छपाक से की थी। फिल्म में विक्रांत मसीह, दीपिका पादुकोण के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलते दिखाई दिए थे।

    सबके फेवरिट विक्रांत मसीह

    सबके फेवरिट विक्रांत मसीह

    विक्रांत मैसी, कई मेनस्ट्रीम फिल्मों में बेहतरीन सपोर्टिंग कास्ट बनकर दिल जीत चुके हैं। चाहे वो हाफ गर्लफ्रेंड हो, दिल धड़कने दो या फिर लुटेरा। दिल धड़कने दो देखने के बाद आमिर खान ने खुद विक्रांत मैसी को उनके काम के लिए सराहना दी थी। विकांत मैसी का सफर काफी दिलचस्प रहा है। उन्होंने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर डिज़्नी के सीरियल धूम मचाओ धूम के साथ शुरूआत की थी। इस सीरियल में वो कुमकुम भाग्य फेम सृति झा के अपोज़िट थे। इसके बाद विक्रांत को बड़ा ब्रेक मिला, कलर्स चैनल के टॉप शो बालिका वधु से।

    English summary
    Sara Ali Khan and Vikrant Massey hace signed their next psychological drama titled Gaslight. The film will be directed by Bhoot Police director Pavan Kriplani.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X