For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की 'रेस 3'.. धमाकेदार एक्शन.. और हो गया एक्सीडेंट.. SHOCK

    By Neeti
    |
    Salman Khan's Race 3: Saqib Saleem gets INJURED during action Sequence | FilmiBeat

    सलमान खान की आगामी फिल्म रेस 3 की शूटिंग मुंबई के महबूब स्टूडियो में शुरु हो चुकी है। यहां फिल्म के एक्शन सीन्स फिल्माए जा रहे हैं। बता दें, हाल ही में सलमान और साकिब सलीम एक धमाकेदार एक्शन सीन शूट कर रहे थे.. जब साकिब को जबरदस्त चोट लग गई।

    तीसरा रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार 'टाईगर जिंदा है'.. सलमान- कैटरीना की झलक

    दरअसल, एक्शन सीन करने के दौरान, कुछ मूव्स काफी गलत हो गए.. और साकिब को हाथ में गहरी चोट लग गई। शूटिंग को तुरंत रोक दिया गया.. और सलमान खान ने खुद अपने डॉक्टर को बुलाया। साकिब के हाथों में दो stiches लगी है।

    कुछ देर के बाद फिल्म की शूटिंग फिर से शुरु की गई। बहरहाल, कोई शक नहीं कि रेस 3 में दर्शकों को कुछ तगड़े एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे। कुछ दिनों के बाद.. फिल्म की बाकी पूरी शूटिंग इंटरनेश्नल लोकेशन पर होने वाली है।

    कैसी होगी रेस 3

    कैसी होगी रेस 3

    सलमान खान ने कहा, मुझे रेस और रेस 2 में काफी बातें पसंद नहीं आई थीं.. जैसे कि पैसों का लेना देना.. वो जो हर किरदार में एक ग्रे शेड था। एक्सपोज़ काफी ज्यादा था। तो वो सब मैं रेस 3 में नहीं रखना चाहता। हां, यहां एक्शन होगा, गाड़ियां होगी.. लेकिन एडल्ट फिल्म नहीं होगी। यह फैमिली फिल्म होगी।

    स्क्रिप्ट में बदलाव

    स्क्रिप्ट में बदलाव

    रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान की सलाह से स्क्रिप्ट में थोड़ा बदलाव भी लाया जा रहा है। फिल्म में कुछ ह्यूमर पार्ट्स जोड़े गये हैं।

    नो हॉट सीन

    नो हॉट सीन

    रेस और रेस 2 में कई हॉट सीन्स थे.. लेकिन सलमान ने साफ साफ कह दिया है कि उनकी फिल्म में कोई हॉट सीन नहीं होगें। क्योंकि उनकी फिल्में फैमिली ऑडियंस के लिए होती है।

    पहली बार निगेटिव रोल

    पहली बार निगेटिव रोल

    फिल्म में सलमान खान विलेन की भूमिका में होंगे।गौरतलब है कि सलमान खान इस तरह का रोल नहीं निभाना चाहते थे लेकिन रेस 3 का किरदार उन्हें निगेटिव होने के बावजूद कूल लगा और वो इसे मना नहीं कर पाए।

    रेमो डिसूजा

    रेमो डिसूजा

    रेमो ने कहा, मैं इस फिल्म को बतौर चैलेंज ले रहा हूं.. क्योंकि डांस फिल्म से अलग भी कुछ करना चाहता हूं। रेस फ्रैंचाइजी अपने म्यूजिक और थ्रिलर के लिए मशहूर है.. और मुझे इन दोनों ही चीजों से लगाव है।

    जैकलीन फर्नांडीस

    जैकलीन फर्नांडीस

    जैकलीन ने कहा, रेस 3 ऐसी फिल्म है.. जहां अंत तक संस्पेंस बना रहेगा। जहां तक मेरे किरदार की बात है तो यह फाइनल है इस बार में जबरदस्त एक्शन करने वाली हूं।

    English summary
    Saqib Saleem injured while shooting action scene for Race 3 with Salman Khan. Shooting going on at Mehboob Studios in Bandra.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X