»   » 2018 का सबसे बड़ा Dhamaka, 2 हफ्ते में रिलीज होगा 300 करोड़ी ट्रेलर, तारीख लिख लीजिए

2018 का सबसे बड़ा Dhamaka, 2 हफ्ते में रिलीज होगा 300 करोड़ी ट्रेलर, तारीख लिख लीजिए

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

इस साल की बहुप्रतिक्षित फिल्मों की फेहरिस्त में सबसे पहला नाम संजय दत्त की बायोपिक संजू का आता है। राजकुमार हिरानी ने रणबीर कपूर को अपना संजू बनाया है। इस फिल्म का टीजर अप्रैल में रिलीज किया जा चुका है। इसके बाद से ही इस फिल्म के ट्रेलर और रिलीज होने का सभी को इंतजार है। वहीं हाल ही में फिल्म के ट्रेलर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। जी हां! फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है और संजू के ट्रेलर रिलीज की डेट आ गई है।

[संजू पोस्टर: राजकुमार हिरानी ने रिलीज किया संजू का नया पोस्टर, रणबीर दिखे रॉकी लुक में]

पिछले दिनों रिलीज हुए इस फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर खूब तारीफें मिली थीं। जिसके बाद फैंस को इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। बताया जा रहा है कि संजू का ट्रेलर इसी महीने यानी मई के तीसरे हफ्ते में रिलीज होने वाला है। संजय दत्त पर बनी इस बायोपिक में रणबीर कपूर संजू बाबा के किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं इस फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े कई राज खोले जाएंगे, इसकी हिंट टीजर में ही दे गई थी।

sanju-trailer-be-released-3rd-week-may

बताया ये भी जा रहा है कि संजू में रणबीर कपूर इतने शानदार लगे हैं कि फिल्म अभी से ही ब्लॉकबस्टर मानी जा रही है। हो भी क्यों न संजय दत्त की जबरदस्त फैन फॉलोइंग कम नहीं है ऐसे रणबीर कपूर के फैंस भी कम नहीं हैं। रणबीर के कमबैक पर राजकुमार हिरानी का कहना था कि रणबीर तो यहीं था। वो कहीं गया ही कहां था। वो शानदार एक्टर है और मुझे उसके साथ काम करके बहुत मज़ा आया। उम्मीद है कि मैं दोबारा उसके साथ काम कर पाऊंगा। माना जा रहा है कि ये फिल्म रणबीर कपूर के करियर की दिशा पलट कर उन्हें बॉक्स ऑफिस स्टार बना सकती है। जानिए फिल्म की पूरी स्टारकास्ट -

हूबहू संजय दत्त

हूबहू संजय दत्त

रणबीर कपूर के जितने लुक बाहर आए हैं उनसे तय है कि वो धमाका तो करेंगे ही करेंगे।

मान्यता संजय दत्त

मान्यता संजय दत्त

दिया मिर्जा इस फिल्म में संजय दत्त की धर्म पत्नी का किरदार निभाती दिखेंगी। दत्त बायोपिक में दिया मिर्जा मान्यता दत्त की भूमिका में नजर आएंगी। वहीं काफी गैप के बाद दिया को स्क्रीन पर देखना रोचक होगा।

परेश रावल - सुनील दत्त

परेश रावल - सुनील दत्त

इस फिल्म में संजय दत्त के पिता का किरदार निभाने के लिए परेश रावल को चुना गया है। इस फिल्म में परेश रावल सुनील दत्त का किरदार निभाते दिखेंगे। परेश रावल जैसे मंझे अभिनेता को इस फिल्म में और वो भी सुनील दत्त का किरदार निभाते देखना बेहरीन अनुभव साबित होगा।

मनीषा कोईराला - नरगिस दत्त

मनीषा कोईराला - नरगिस दत्त

फिल्म में खूबसूरत अभिनेत्री मनीषा कोईराला भी हैं। वे इस बायोपिक में नरगिस का किरदार निभाएंगी। मनीषा एक कैंसर सर्वाइवर हैं। वहीं वे नरगिस के किरदार में कैंसर के दर्द को दोबारा झेलती नजर आएंगी।

टीना मुनीम

टीना मुनीम

सोनम कपूर को इस फिल्म में टीना मुनीम का किरदार दिया गया है। टीना मुनीम अपने वक्त की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से थीं। बता दें कि संजय ने अस्सी और नब्बे के दशक में टीना को डेट किया था और दोनों के काफी चर्चे भी रहे थे। हालांकि सोनम ने अपने किरदार से जुड़ी इन खबरों का खंडन किया है।

करिश्मा तन्ना - माधुरी दीक्षित

करिश्मा तन्ना - माधुरी दीक्षित

माना जा रहा है कि करिश्मा तन्ना को भी इस फिल्म की स्टार कास्ट में शामिल किया गया है। करिश्मा इस फिल्म में माधुरी का किरदार निभाएंगी। वहीं वे ऑनस्क्रीन रणबीर के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

फिल्म में अनुष्का शर्मा के किरदार का खुलासा हो गया है। फिल्म में अनुष्का शर्मा एक काल्पनिक किरदार में है। अनुष्का की भूमिका एक जर्नलिस्ट की है, जो फिल्म की सूत्रधार है।

विक्की कौशल

विक्की कौशल

फिल्म में विक्की कौशल, संजय दत्त के खास दोस्त कुमार गौरव की भूमिका में दिखाई देंगे। बाद में कुमार गौरव ने संजय दत्त की बहन नम्रता दत्त से शादी कर ली।

पहली झलक से हुआ प्यार

पहली झलक से हुआ प्यार

दर्शकों को फिल्म की पहली झलक से ही प्यार हो चुका है और अब बस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतज़ार है।

29 जून को रिलीज़

29 जून को रिलीज़

संजय दत्त बायोपिक 29 जून को रिलीज़ हो रही है और माना जा रहा है कि ये 15 जून को रिलीज़ हो रही रेस 3 को कड़ी टक्कर देगी।

English summary
Sanju trailer to be released in 3rd week of May.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X