For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रिलीज हुआ संजू का सबसे खूबसूरत पोस्टर, नरगिस के रोल में मनीषा कोईराला आई नजर

    |
    Sanju: Poster of Manisha Koirala As Nargis release on Sunil Dutt Birthday | FilmiBeat

    राजकुमार हिरानी हर दिन रणबीर कपूर स्टारर फिल्म संजू का नया पोस्टर रिलीज कर रहे है। बता दें कि आज राजकुमार हिरानी ने संजू का एको पोस्टर रिलीज करते हुए मनीषा कोईराला को सबसे सामने इंट्रोड्यूज करवाया है। फिल्म में मनीषा कोईराला ने संजय दत्त की मां और मशहूर अभिनेत्री नरगिस का रोल किया है।

    सुनील शेट्टी: फिटनेस इंडिया अभियान एक बिजनेस है, लोगों से करोडों ठगकर कमाई की जा रही है

    बता दें कि राजकुमार हिरानी फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि है कि आपको सामने नरगिस के रूप में मनीषा कोईराला प्रस्तुत है जो संजय दत्त को प्यारा से संजू कहा करती थी।

    बता दें कि इस फिल्म को राजकुमार हिरानी की डायरेक्ट कर रहे है जो कि काफी बड़ी फिल्म साबित होने वाली है। फिल्म में कई अभिनेता ट्रेलर में ही सामने आ गए थे। इस फिल्म में एक से बड़ एक कलाकारों ने काम किया है।

    बता दें कि फिल्म के लिए रणबीर कपूर काफी ज्यादा मेहनत की है और इस कैरेक्टर में आने के लिए काफी ज्यादा तैयारी की है। इसके अलावा फिल्म में परेश रावल, जिम सर्भ, सोनम कपूर, विक्की कौशल, दिया मिर्जा जैसे कलाकार आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

    हाल ही में फिल्म का एक ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसके लोंगों ने सिर आंखो पर बिठाकर ये बता दिया कि संजय दत्त की जिंदगी के बारे में लोग जरूर जानना चाहते है।

    बता दें कि राजकुमार हिरानी ने फिल्म को बनाने में काफी ज्यादा समय लगा दिया है और अब फिल्म अपने अंजाम तक पहुंचने वाली है।

    संजय दत्त ने जब इस फिल्म का ट्रेलर देखा था तो उनको यकीन नहीं हुआ था कि रणबीर कपूर उनके जैसा दिख सकते है। इस बारे मे बोलते हुए संजय दत्त ने कहा था कि हमें यकीन नही हो रहा है कि रणबीर मेरी तरह दिख रहा है।

    फिलहाल इस फिल्म के लिए सबको बेसब्री से इंतजार है और लोग 29 जून का इंतजार कर रहे है जब फिल्म संजू बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी।

    English summary
    Sanju New Poster Release: Manisha koirala Portraying as Nargis
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X